comScore

स्लोवेनिया में फुटबाल लीग जून में दोबारा शुरू होगी

May 21st, 2020 09:43 IST
स्लोवेनिया में फुटबाल लीग जून में दोबारा शुरू होगी

हाईलाइट

  • स्लोवेनिया में फुटबाल लीग जून में दोबारा शुरू होगी

डिजिटल डेस्क, जुब्लजाना (स्लोवेनिया)। स्लोवेनिया फुटबाल संघ (एनजेडएस) ने घोषणा की है कि कोरोनावायरस महामारी के कारण दो महीने तक स्थगित रहने के बाद स्लोवेनिया राष्ट्रीय चैंपियनशिप के मुकाबले पांच जून से दोबारा शुरू होंगे। शीर्ष स्तरीय लीग के खिलाड़ियों ने प्रशासन से मंजूरी मिलने के बाद सोमवार से ही अभ्यास शुरू कर दिया है।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एनजेडएस के हवाले से बताया कि लीग के पूरे कार्यक्रम की घोषणा कार्यकारी समिति द्वारा अगले सप्ताह की जाएगी। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय फुटबाल कप प्रतियोिगता भी अगले महीने से ही शुरू होगी। कप के सेमीफाइनल मुकाबले नौ और 10 जून को जबकि फाइनल 24 जून को खेला जाएगा। सभी मैच नेशनल फुटबाल सेंटर में खेले जाएंगे और इसमें दर्शकों के प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।

एनजेडएस ने कहा कि प्रतियोगिता शुरू होने से पहले कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए सभी कदम उठा लिए जाएंगे। राष्ट्रीय चैंपियनशिप को जिस समय स्थगित किया गया था उस समय लीग में 36 में से 25 राउंड का खेल हो चुका था। फिलहाल जुब्लजाना ओलंपिया की टीम 50 अंक के साथ शीर्ष पर चल रही है जबकि सेल्ये और एल्युमिनी के 45-45 अंक हैं। मौजूदा चैंपियन मेरीबोर 43 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।

कमेंट करें
AYQrT