कोविड-19 के कारण फुटबॉल का बाजार अलग होगा : मोरिन्हो

Football market will be different due to Kovid-19: Mourinho
कोविड-19 के कारण फुटबॉल का बाजार अलग होगा : मोरिन्हो
कोविड-19 के कारण फुटबॉल का बाजार अलग होगा : मोरिन्हो

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब टॉटेनहम हॉट्सपर के कोच जोस मोरिन्हो का मानना है कि कोविड-19 महामारी के कारण अब यहां से फुटबाल ट्रांसफर मार्केट अलग होगा। उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता है कि फुटबाल विश्व अब क्रेजी इंवेस्टमेंट के लिए तैयार होगा। कोरोनावायरस महामारी के कारण मार्च से ही सभी तरह की फुटबाल गतिविधियां स्थगित थी, लेकिन अब धीरे धीरे फुटबाल वापसी की ओर लौट रही है।

मोरिन्हो का मानना है कि खिलाड़ियों पर बड़ा पैसा खर्च करना क्लबों के दिमाग की अंतिम बात होगी क्योंकि वे अभी भी कोविड-19 संकट से प्रभावित मौद्रिक निहितार्थों को दोहरा रहे हैं। मोरिन्हो ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, सच कहूं तो मुझे लगता है कि इस समय यह आखिरी चीज है, जिसके बारे में हम सोच रहे हैं। इसके बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है।

उन्होंने कहा, इस समय, हम सुरक्षा के बारे में सोचते हैं, अभ्यास के दौरान मैदान के अंदर हर नियम का पालन करते हैं। हम क्लब के अंदर सही होने की कोशिश कर रहे हैं और हम इसके बारे में नहीं सोचते हैं। कोच ने कहा, लेकिन आप मुझसे पूछते हैं और मैं दूर नहीं जा रहा हूं। यह आम बात है कि हम एक अलग बाजार में जा रहे हैं। मैं दुनिया और विशेष रूप से फुटबॉल की दुनिया को नहीं देखता हूं।

 

Created On :   27 May 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story