बार्सिलोना के पूर्व स्टार हर्नाडीज कोरोना पॉजिटिव

Former Barcelona star Hernandez Corona positive
बार्सिलोना के पूर्व स्टार हर्नाडीज कोरोना पॉजिटिव
बार्सिलोना के पूर्व स्टार हर्नाडीज कोरोना पॉजिटिव
हाईलाइट
  • बार्सिलोना के पूर्व स्टार हर्नाडीज कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पेनिश क्लब बार्सिलोना के पूर्व स्टार और अल-साद टीम के मौजूदा कोच जावी हर्नांडीज कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जावी के क्लब और कतर स्टार्स लीग (क्यूएसएल) की टीम अल-साद ने शनिवार को ट्विटर पर इसकी जानकारी दी। क्लब ने कहा कि हर्नांडीज अब अगले कुछ दिनों तक क्लब के कार्यक्रमों से दूर रहेंगे।

स्पेन के पूर्व मिडफील्डर जावी ने कहा कि क्यूएसएल में अल खोर के खिलाफ होने वाले मैच की तैयारियों से पहले वह खुद को आइसोलेट कर लेंगे। उन्होंने कहा, आज मैं अपनी टीम के साथ उनकी आधिकारिक प्रतियोगिता में शामिल होने में सक्षम नहीं हो पाऊंगा। मेरी ओर से डेविड प्रैट्स तकनीकी स्टाफ के प्रमुख के रूप में अल-साद टीम के लिए होंगे। कतर स्टार्स लीग प्रोटोकॉल के कुछ दिन बाद ही मैं पिछले कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया था।

उन्होंने कहा, किस्मत से, मैं अब ठीक महसूस कर रहा हूं, लेकिन मैं तब तक आइसोलेट में रहूंगा जब तक कि मुझे सब कुछ स्पष्ट नहीं कर दिया जाता। जब स्वास्थ्य सेवाएं इसकी अनुमति देगी तो मैं अपनी दैनिक दिनचर्या में लौटने और काम करने के लिए बहुत उत्सुक होऊंगा। कोविड-19 के कारण मार्च से ही स्थगित रहने के बाद शुक्रवार को ही क्यूएसएल लीग की शुरूआत हुई है।

 

Created On :   25 July 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story