गोवा को मिली आईएसएल 2020-21 सीजन की मेजबानी

Goa gets host to ISL 2020-21 season
गोवा को मिली आईएसएल 2020-21 सीजन की मेजबानी
गोवा को मिली आईएसएल 2020-21 सीजन की मेजबानी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2020-21 सीजन की मेजबानी गोवा को दी गई है। आईएसएल के सातवें सीजन की शुरूआत नवंबर से होगी। गोवा के तीन स्टेडियमों-मडगांव के फातोर्दा में जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम, वास्को डि गामा में तिलक नगर स्टेडियम और बैम्बोलम में जीएमसी एथलेटिक स्टेडियम आईएसएल के सातवें सीजन के सभी मैचों की मेजबानी करेंगे।

आईएसएल के आयोजक फुटबाल स्पोटर्स डेवलपमेंट लिमिटेड (एफएसडीएल) की संस्थापक और चेयरपर्सन नीता अंबानी ने कहा, मुझे आईएसएल सीजन सात को गोवा में लाने पर खुशी हो रही है, जहां से हमने पिछले सीजन में लीग को छोड़ दी थी। खूबसूरत राज्य गोवा और फुटबॉल के उनके भावुक प्रशंसकों के लिए बधाई, क्योंकि वे एक बार फिर भारत में सुंदर खेल के केंद्र बन गए हैं।

कोविड-19 महामारी के दौरान खिलाड़ियों और अधिकारियों की यात्रा को कम करने के चलते आईएसएल आयोजक इस बार लीग को एक ही राज्य में आयोजित करना चाहते थे। केरल भी इसकी मेजबानी की दौड़ में शामिल था, लेकिन अंत में गोवा को ही इसकी मेजबानी सौंपी गई।

एफएसडीएल अब सुरक्षित सीजन सुनिश्चित करने के लिए भारतीय खेल प्राधिकरण, गोवा फुटबॉल एसोसिएशन और राज्य प्रशासन के साथ मिलकर काम करेगा। कोविड-19 महामारी के कारण आईएसएल का सातवें सीजन में सभी 10 टीमें बायो सिक्योर में खेलेंगी। इस दौरान सभी क्लबों को स्वास्थ्य और सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करना होगा।

 

 

Created On :   16 Aug 2020 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story