comScore

आईएसएल-6, सेमीफाइनल-1, दूसरा लेग- फाइनल में पहुंचने के लिए गोवा को आज करना होगा चमत्कार

March 07th, 2020 10:34 IST
आईएसएल-6, सेमीफाइनल-1, दूसरा लेग- फाइनल में पहुंचने के लिए गोवा को आज करना होगा चमत्कार

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 (सेमीफाइनल-1, दूसरा लेग) फाइनल में पहुंचने के लिए गोवा को आज करना होगा चमत्कार

डिजिटल डेस्क, फातोर्दा (गोवा)। मेजबान एफसी गोवा आज (शनिवार को) यहां के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के पहले सेमीफाइनल के दूसरे लेग में दो बार के चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगा।

गोवा को चेन्नई में 1-4 से हार मिली थी और अब उसके सामने आईएसएल इतिहास की सबसे बड़ी वापसी करते हुए लगातार दूसरी बार फाइनल में पहुंचने की चुनौती है। चेन्नई के खिलाफ गोवा के स्टार इदु बेदिया नहीं खेले थे, लेकिन अब वह टीम में लौट आए हैं और इसी कारण गोवा का हौसला बढ़ा है।

इसके अलावा बीते सप्ताह हुए मुकाबले के दौरान चोटिल हुए ब्रेंडन फर्नाडिस और हुगो बोउमोस भी पूरी तरह फिट होकर टीम में लौट आए हैं। बोउमोस इस टीम के लिए काफी अहम साबित हो सकते हैं, क्योंकि उनके नाम 14 मैचों में 10 गोल और 11 एसिस्ट हैं।

इस मैच में फेरान कोरोमिनास की भूमिका काफी अहम होगी। फेरान के नाम इस सीजन में 14 गोल हैं और गोवा को अगर जीत चाहिए तो फेरान को हर हाल में गोल दागना होगा क्योंकि टीम को अभी उनकी सबसे अधिक जरूरत है।

अंतरिम कोच क्लीफोर्ड मिरांडा को यह फैसला लेना होगा कि वह बेदिया, कोरो और बोउमोस की ऑल अटैकिंग काम्बीनेशन को आजमाएं या फिर दो विदेशी सेंटर बैक माउतोर्दा फाल और कार्लोस पेना के साथ मैदान में उतरें।

इस बीचए चेन्नइयन एफसी मैच का पहला गोल करते हुए गोवा की मुश्किलें बढ़ाना चाहेगी। अगर चेन्नई ने पहला गोल कर दिया तो फिर फाइनल में जाने के लिए गोवा को पांच गोल करने होंगे। चेन्नइयन की टीम इस सीजन में पिछले नौ मैचों से अजेय चल रही है, जो कि उसका अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है।

कमेंट करें
9wIU6