दैनिक भास्कर हिंदी: फुटबॉल: जर्मन क्लब डॉर्टमंड से अलग होंगे गोटजे

May 25th, 2020

हाईलाइट

  • जर्मन क्लब डॉर्टमंड से अलग होंगे गोटजे

डिजिटल डेस्क, बर्लिन। जर्मन लीग बुंदेसलीगा के क्लब बोरूशिया डॉर्टमंड ने पुष्टि की है कि उसने मारियो गोटजे के साथ जारी अनुबंध को आगे बढ़ाने का फैसला नहीं किया है। गोटजे का करार इस सीजन में समाप्त होना है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, गोटजे तीन साल बायर्न म्यूनिख में बिताने के बाद 2016 में डॉर्टमंड लौटे थे। लेकिन वह टीम में अपनी जगह बनाने में विफल रहे हैं और उन्होंने इस सीजन में अब तक केवल पांच ही मैच खेले हैं।

डॉर्टमंड के खेल निदेशक माइकल जॉर्क ने कहा, हम इस सीजन में करार खत्म करेंगे। आपसी सहमति के आधार पर यह फैसला लिया गया है। ऐसी खबरें हैं कि एसी मिलान और रोमा सहित कई क्लब अब गोटजे के संपर्क में हैं। पिछले सीजन की उपविजेता बोरुशिया डॉर्टमंड ने बुंदेसलीगा के 27वें राउंड के मैच में वॉल्फ्सबर्ग को 2-0 से मात दी।

कोरोनावायरस महामारी के बीच कड़े स्वास्थ्य सुरक्षा नियमों के कारण दर्शकों से स्टेडियम में खेले गए इस मुकाबले में डॉर्टमंड के लिए राफेल गुइरियो और अशरफ हकीमी ने गोल दागे। इस जीत के साथ ही डॉर्टमंड ने शीर्ष पर चल रहे बायर्न म्यूनिख और अपने बीच के अंतर को कम कर दिया है। वॉल्फ्सबर्ग की टीम की सीजन की यह आठवीं हार है और वह छठे नंबर पर है।