गार्डियोला ने खिलाड़ियों से अपना स्टैंडर्ड उठाने का अनुरोध किया

Guardiola requested players to raise their standard
गार्डियोला ने खिलाड़ियों से अपना स्टैंडर्ड उठाने का अनुरोध किया
गार्डियोला ने खिलाड़ियों से अपना स्टैंडर्ड उठाने का अनुरोध किया
हाईलाइट
  • गार्डियोला ने खिलाड़ियों से अपना स्टैंडर्ड उठाने का अनुरोध किया

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी के कोच पेप गार्डियोला ने कहा है कि अगर टीम यूईएफए चैंपियंस लीग के अगले राउंड में पहुंचना चाहती है तो खिलाड़ियों को आगामी दिनों में अपना स्टैंडर्ड उठाना होगा। सिटी को शनिवार को ही एफए कप के सेमीफाइनल में आर्सेनल के हाथों 0-2 से हार का सामना करना पड़ा है।

गार्डियोला ने पत्रकारों से कहा, मुझे उन्हें बताने की जरूरत नहीं है। उन्हें यह जानना होगा क्योंकि हम उन स्टैंडर्ड को जानते हैं जोकि हमें इस प्रकार के राउंड और प्रतियोगिताओं में लाना है। उन्होंने कहा, हो सकता है कि हम सीखेंगे या नहीं। हम देखेंगे कि क्या होता है। हमने अपने स्तर पर संघर्ष किया है और हम इसे जानते हैं। अगर आपको किसी तरह का मौका पाना है तो हमें यह महसूस करने की जरूरत नहीं है कि हमें (रियल) मेड्रिड के खिलाफ अपना स्टैंडर्ड बढ़ाना है।

चैंपियंस लीग के अंतिम 16 के दूसरे लेग में सात अगस्त को मैनचेस्टर सिटी को रियल मेड्रिड के खिलाफ खेलना है। मैनचेस्टर सिटी ने पहले लेग में रियल मेड्रिड की टीम को 2-1 से हराया था। गार्डियोला ने कहा, हमारे पास दो सप्ताह है और हम फाइनल (चैंपियंस लीग का) खेलना चाहते हैं। हम लय में लौटना चाहते हैं। आगे बढ़ने का यह हमारे पास अंतिम मौका है।

 

Created On :   20 July 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story