comScore

प्रीमियर लीग ट्रॉफी उठाने के बाद बोले हैंडरसन, हमेशा यह सपना देखा

July 24th, 2020 08:29 IST
प्रीमियर लीग ट्रॉफी उठाने के बाद बोले हैंडरसन, हमेशा यह सपना देखा

हाईलाइट

  • प्रीमियर लीग ट्रॉफी उठाने के बाद बोले हैंडरसन, हमेशा यह सपना देखा

डिजिटल डेस्क, लिवरपूल। चेल्सी पर 5-3 की जीत के शानदार बाद जीत दर्ज करने के बाद इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की टीम लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हैंडरसन ने प्रीमियर लीग ट्रॉफी उठाने की भावना को एक बार फिर से दोहराया। बुधवार रात यहां एनफील्ड स्टेडियम में खेले गए इस मैच में लिवरपूल के लिए नैबी केइता, ट्रेंट एलेक्जेंडर आर्नोल्ड जॉर्जिनो वाइनाल्डम, रॉबटरे फर्मिन्यो और एलेक्स ऑक्सलेड चेंबरलेन ने गोल दागे। जीत के बाद लिवरपूल के कप्तान हैंडरसन ने विजेता ट्रॉफी उठाई और लिवरपूल ने इसके साथ ही 30 साल बाद अपने खिताबी सूखे को आधिकारिक रूप से समाप्त कर दिया।

हैंडरसन ने मैच के बाद कहा, हम लंबे समय से इसका इंतजार कर रहे थे, जैसा कि मैंने मैच से पहले कहा था। इसके लिए तैयार होना और वहां तक पहुंचना अद्भुत था। जैसा कि मैंने कहा, आज रात हम इसके हकदार थे। परिवार वहां देख रहे थे, जो एक टीम के रूप में हमारे लिए बहुत बड़ी बात थी। यह एक अद्भुत सीजन रहा है और इस तरह से चैंपियन बनना, वास्तव में विशेष था।

उन्होंने कहा, मैंने हमेशा इसका सपना देखा था। प्रीमियर लीग, बचपन से ही मेरा सपना था और यही कारण है कि मैं लिवरपूल में आना चाहता था। जब आप ट्रॉफी जीतते हैं तो उम्मीदें बढ़ जाती हैं, लेकिन जब आप युवा खिलाड़ी होते हैं तो यह काफी मुश्किल होता है।

हैंडरसन ने आगे कहा, इस तरह से सीजन को खत्म करना वास्तव में विशेष रहा है। हम आज रात का आनंद ले सकते हैं, लेकिन इसके बाद, अगला सीजन हमारे लिए एक बड़ी चुनौती होने वाली है। मैंने सोचा कि आज रात हमने फिर से ऐसा करने और प्रदर्शन करने की मानसिकता दिखाई।

एक महीने पहले ही 26 जून को चेल्सी के खिलाफ पिछले सीजन के चैंपियन मैनचेस्टर सिटी की हार के साथ ही लिवरपूल ने यूरोप की सबसे बड़ी घरेलू लीग में से एक प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लिया था। हालांकि क्लब को ट्रॉफी उठाने के लिए इंतजार करना पड़ा।

कमेंट करें
2BMIN