AUS VS IND: मैक्सवेल ने कहा- मैंने लोकेश राहुल से माफी मांगी

I apologized to Lokesh Rahul: Maxwell
AUS VS IND: मैक्सवेल ने कहा- मैंने लोकेश राहुल से माफी मांगी
AUS VS IND: मैक्सवेल ने कहा- मैंने लोकेश राहुल से माफी मांगी
हाईलाइट
  • मैंने लोकेश राहुल से माफी मांगी : मैक्सवेल

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के आलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल ने शुक्रवार को यहां सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (एससीजी) पर भारत के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में 19 गेंदों पर 45 रनों की तूफानी पारी खेली। मैक्सवेल की इस तूफानी पारी के बाद सोशल मीडिया पर एक मजाकिया टवीट वायरल हो रहा है, जिसमें मैक्सवेल ने कहा है कि अपनी इस पारी के बाद उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान लोकेश राहुल से माफी मांगी है। मैक्सवेल भी आईपीएल में पंजाब की ओर से खेलते हैं।

ऑस्ट्रेलिया ने पहले वनडे में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की 50 ओवरों में छह विकेट पर 374 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया। इसके जवाब में हार्दिक पांड्या (90) और शिखर धवन (74) ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की, लेकिन उनका प्रयास सफल नहीं हो सका और भारतीय टीम 50 ओवरों में आठ विकेट खोकर 308 रन ही बना पाई। सोशल मीडिया पर एक फैन ने ट्विटर पर राहुल का मीम शेयर किया, जिसमें वे मैक्सवेल और न्यूजीलैंड के जेम्स नीशम से नाखुश नजर आ रहे हैं।

इसी को रिट्वीट करते हुए जेम्स नीशम ने लिखा कि ये सही बात है। वहीं, मैक्सवेल ने कहा, मैंने इसके लिए राहुल से मैच के दौरान माफी मांगी। इस ट्वीट में मैक्सवेल ने हैशटैग करते हुए लिखा, किंग्स इलेवन पंजाब के दोस्त। नीशम ने वेस्टइंडीज के साथ खेले गए पहले टी20 मैच में 24 गेंदों में 48 रन की मैच जिताऊ पारी खेली।

नीशम और मैक्सवेल आईपीएल-13 में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे और लीग में दोनों का प्रदर्शन निराशाजनक रहा था। नीशम ने पांच मैचों में 19 ही रन बनाए थे और केवल दो विकेट लिया था। वहीं, मैक्सवेल ने 13 मैचों में 108 रन बनाए थे और तीन विकेट लिया।

Created On :   28 Nov 2020 11:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story