मैं चाहता हूं कि नेमार पीएसजी में ही रहें : एम्बाप्पे

I want Neymar to stay in PSG: Embape
मैं चाहता हूं कि नेमार पीएसजी में ही रहें : एम्बाप्पे
मैं चाहता हूं कि नेमार पीएसजी में ही रहें : एम्बाप्पे
हाईलाइट
  • यूरोपीय चैम्पियंस लीग से पीएसजी के बाहर होने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि नेमार क्लब छोड़ना चाहते हैं
  • फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के युवा फारवर्ड कीलियन एम्बाप्पे का कहना है कि वह चाहते हैं कि नेमार क्लब के साथ जुड़े रहें

बीजिंग (चीन), 3 अगस्त (आईएएनएस)। फ्रेंच क्लब पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के युवा फारवर्ड कीलियन एम्बाप्पे का कहना है कि वह चाहते हैं कि नेमार क्लब के साथ जुड़े रहें।यूरोपीय चैम्पियंस लीग से पीएसजी के बाहर होने के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि नेमार क्लब छोड़ना चाहते हैं।

समाचार एजेंसी एफे ने एम्बाप्पे के हवाले से बताया, मैं चाहता हूं कि नेमार हमारे साथ रहें। मैं इस बारे में उनके साथ अच्छे से बातचीत की। मैं उनका सम्मान करता हूं और इसलिए वह जानते हैं कि मैं इस स्थिति के बारे में क्या सोचता हूं।

पीएसीज फिलहाल, यहां प्री-सीजन टूर के तहत मैच खेल रही है। फ्रेंच क्लब 2019-20 सीजन का पहला मैच शनिवार को खेलेगी और नेमार उस मुकाबले में नहीं खेलेंगे क्योंकि उनपर पिछले सीजन एक मैच का बैन लगाया गया था।

एम्बाप्पे ने कहा, हमारा स्वागत करने के लिए मैं चीन के सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमारा यहां बहुत अच्छा समय बीता है। लेकिन अब हमारा उद्देश्य कल के मैच पर पूरी तरह से ध्यान केंद्रित करना है।

 

Created On :   3 Aug 2019 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story