क्रिकेट: आर्चर ने कहा, आईपीएल-2018 में एक भी मैच खेलने की उम्मीद नहीं थी

I was not expected to play a single match in IPL-2018: Archer
क्रिकेट: आर्चर ने कहा, आईपीएल-2018 में एक भी मैच खेलने की उम्मीद नहीं थी
क्रिकेट: आर्चर ने कहा, आईपीएल-2018 में एक भी मैच खेलने की उम्मीद नहीं थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने कहा है कि उन्हें आईपीएल-2018 में खेलने की उम्मीद नहीं थी क्योंकि इससे पहले उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली थी। आईपीएल-2018 की नीलामी में राजस्थान रॉयल्स ने आर्चर को 7.20 करोड़ रुपये में अपने साथ जोड़ा था जबकि मई-2019 में उन्होंने इंग्लैंड के लिए पदार्पण किया था। आर्चर ने कहा कि वह बिग बैश लीग (बीबीएल) में होबार्ट हरीकेंस के साथ खेल कर निपटे ही थे कि उनका नाम आईपीएल नीलामी में आ गया।

आर्चर ने रॉयल्स के स्पिन सलाहकार और न्यूजीलैंड के लेग स्पिनर ईश सोढ़ी के साथ पोडकास्ट पर बात करते हुए कहा, मैं वाकई में काफी उत्साहित था। मैं दो-तीन घंटे पहले होबार्ट हरीकेंस के साथ मेलबर्न में मैच खेल कर फ्री हुआ था, हमने उस मैच में मेलबर्न स्टार्स को हराया था। मैं डीआर्सी शॉर्ट और बेन मैक्डरमोट और वो सभी खिलाड़ी जो ड्राफ्ट में थे, हमारे पास मिनी वैन थी जो हमें मैदान से ले जा रही थी। जो भी खिलाड़ी ड्राफ्ट में थे, सभी ने पहली बस पकड़ी और एक साथ नीलामी देखी।

उन्होंने कहा, मेरे पास दो फोन थे, एक फोन पर मैं क्रिस जोर्डन (सीजे) से बात कर रहा था और दूसरे फोन पर अपने माता-पिता से। मैंने देखा और मैं सीजे से कह रहा था कि मैं शायद एक भी मैच नहीं खेलूं क्योंकि मैंने अभी तक अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेली है। मैंने उनसे कहा था कि मुझे मेरी बेस प्राइस पर खरीदा जाएगा और मैं शायद भारत में आठ महीने बिना क्रिकेट खेल बिताऊंगा। दाएं हाथ के इस गेंदबाज ने कहा, जैसे ही बोली लगना शुरू हुई कुछ टीमों ने हाथ उठाया और तब मैंने सोचा कि मैं निश्चित तौर पर भारत जाऊंगा।

 

Created On :   13 May 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story