comScore

डिफेंडरों के दम पर इंटर मिलान ने पार्मा को हराया

June 29th, 2020 16:43 IST
डिफेंडरों के दम पर इंटर मिलान ने पार्मा को हराया

हाईलाइट

  • डिफेंडरों के दम पर इंटर मिलान ने पार्मा को हराया

डिजिटल डेस्क, रोम। अंतिम क्षणों में अपने दो डिफेंडरों के दो गोल की मदद से इटालियन क्लब इंटर मिलान ने सेरी-ए लीग के एक मैच में पार्मा को 2-1 से हरा दिया। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, इंटर मिलान की टीम अपने नियमित डिफेंडर मिलान सिरीनियार के बिना ही पार्मा पहुंची थी। सिरीनियार पर तीन मैचों का निलंबन लगा हुआ है।

पार्मा की टीम ने 15वें मिनट में ही गेरविन्हो के गोल की मदद से अपना खाता खोल लिया। पार्मा की टीम एक गोल की बढ़त के साथ दूसरे हाफ में पहुंची। हाफ टाइम के बाद इंटर मिलान की टीम शुरूआत में गोल करने के लिए संघर्ष करती हुई नजर आई। लेकिन मैच के 84वें मिनट में स्टीफान डी व्रिज के गोल से उसने पहले तो 1-1 की बराबरी हासिल की।

इस दौरान पार्मा के जुराज कुका को रेड कार्ड दिखाया गया और पार्मा को अंतिम क्षणों में अपने 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा। मिलान की टीम ने इसका फायदा उठाते हुए तीन मिनट बाद ही एलेसांद्रो बस्तोनी के बेहतरीन गोल के स्कोर 2-1 करके मैच जीत लिया। कोरोनावायरस के बाद खेल दोबारा शुरू होने के बाद मिलान की दो मैचों में यह लगातार दूसरी जीत है। उसने अपने पहले मैच में रोमा को 2-0 से हराया था।

कमेंट करें
ILCBd