क्रिकेट: सेंटनर ने कहा, IPL सभी टी-20 टूर्नामेंटों का शिखर

IPL summit of all T20 tournaments: Sentner
क्रिकेट: सेंटनर ने कहा, IPL सभी टी-20 टूर्नामेंटों का शिखर
क्रिकेट: सेंटनर ने कहा, IPL सभी टी-20 टूर्नामेंटों का शिखर
हाईलाइट
  • आईपीएल सभी टी-20 टूर्नामेंटों का शिखर : सेंटनर

डिजिटल डेस्क, हैमिल्टन। न्यूजीलैंड के स्पिनर मिशेल सेंटनर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की तारीफ करते हुए इसे दुनिया का सर्वश्रेष्ठ टी-20 टूर्नामेंट बताया है। उन्होंने कहा कि आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ खेलने से उन्हें बेहतर बनने में मदद मिली है। सेंटनर को महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स टीम के लिए खेलना था। लेकिन कोरोनावायरस के कारण लीग को स्थगित है।

सेंटनर ने क्रिकइंफो से कहा, हां, आईपीएल सभी टी-20 टूर्नामेंटों का शिखर है और जब मैं 2018 में इसमें खेलने के लिए चुना गया था तो मैं बहुत उत्साहित था। उन्होंने कहा, चेन्नई में कुछ विश्वस्तरीय स्पिनर है, जिससे बात करना और उनके साथ खेलना अच्छा लगता है क्योंकि हरभजन सिंह, इमरान ताहिर और रवींद्र जडेजा को मैंने खेलते हुए देखा है। जब मैं पहले साल (2018) में चोटिल हो गया था तो मैं बहुत निराश था। लेकिन मुझे पिछली बार मौका मिला था कि मैं मैदान पर जाउं और इसका अनुभव करूं। यह एक अविश्ववसनीय टूर्नामेंट है और निश्चित रूप से टी 20 लीग के संदर्भ में सबसे अच्छी।

सेंटनर ने आगे कहा, मैं धोनी के खिलाफ कई बार खेल चुका हूं और इसलिए उनके साथ डेसिंग रूम साझा करने और उनसे इस बारे में बात करना काफी अच्छा था। यहां तक कि सुरेश रैना जैसे खिलाड़ी, जिनको मैंने खेलते हुए देखा है, के साथ बल्लेबाजी करना एक अलग अनुभव रहा है।

 

Created On :   20 July 2020 12:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story