ISL-6 : आज जीत के संग क्रिसमस की उमंग मनाना चाहेंगे एटीके और बेंगलुरू

ISL-6: ATK, Bengaluru would like to celebrate Christmas with victory today
ISL-6 : आज जीत के संग क्रिसमस की उमंग मनाना चाहेंगे एटीके और बेंगलुरू
ISL-6 : आज जीत के संग क्रिसमस की उमंग मनाना चाहेंगे एटीके और बेंगलुरू

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। मेजबान एटीके आज यहां विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी के खिलाफ होने वाले हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के मैच में घर में अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहेगी। कोच एंटोनियो हबास की एटीके इस सीजन की एकमात्र ऐसी टीम है जो अपने घर में अब तक अजेय चल रही है और टीम ने सबसे ज्यादा 10 गोल किए हैं। घर में टीम का डिफेंस काफी मजबूत रहा है और उसने अब तक तीन ही गोल खाए हैं।

एटीके की इस सीजन में इस घरेलू रिकॉर्ड की असली परीक्षा अब कार्लेस कुआड्राट की टीम बेंगलुरू एफसी के खिलाफ होगी, जो इस सीजन में घर के बाहर अब तक अजेय चल रही है। टीम के स्टार खिलाड़ी रॉय कृष्णा अब आठ गोल कर चुके हैं। इन आठ गोलों में से पांच गोल उन्होंने पिछले चार मैचों में किया है।

दूसरी तरफ, बेंगलुरू का एटीके खिलाफ अब तक शतप्रतिशत का रिकॉर्ड रहा है। बेंगलुरू ने एटीके के खिलाफ अब तक चार मैच खेले हैं और चारों में उसने एटीके को धूल चटाई है। यहां तक कि एटीके की टीम इन चार मैचों में बेंगुलुरू के खिलाफ केवल एक ही गोल कर पाई है।

इस मैच में एटीके लिए बेंगलुरू के डिफेंस में सेंध लगाना आसान नहीं होगा, क्योंकि मौजूदा चैंपियन ने नौ मैचों में अब तक केवल पांच ही गोल खाए हैं। बेंगलुरू ने इस सीजन में 11 गोल दागे हैं। इस शानदार रिकॉर्ड के बावजूद बेंगलुरू को क्रॉस को गोल में बदलने के लिए संघर्ष करना पड़ा रहा है। 100 से अधिक क्रॉस के बावजूद टीम केवल एक ही गोल कर पाई है। बेंगलुरू इस समय अंकतालिका में 16 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है और टीम अगर यह मैच जीतती है तो वह टॉप पर पहुंच जाएगी। एटीके 15 अंकों के साथ बेंगलुरू से एक स्थान नीचे तीसरे नंबर पर है। टीम को एफसी गोवा से 1-2 से हार मिली है, जबकि हैदाबाद एफसी के खिलाफ उसने 2-2 से ड्रॉ खेला था।

 

Created On :   25 Dec 2019 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story