आईएसएल-6 : आज घर में ओडिशा की चुनौती का सामना करेगी बेंगलुरू

ISL-6: Bengaluru will face Odishas challenge at home today
आईएसएल-6 : आज घर में ओडिशा की चुनौती का सामना करेगी बेंगलुरू
आईएसएल-6 : आज घर में ओडिशा की चुनौती का सामना करेगी बेंगलुरू
हाईलाइट
  • आईएसएल-6 : आज घर में ओडिशा की चुनौती का सामना करेगी बेंगलुरू

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। मौजूदा चैंपियन बेंगलुरू एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज यहां श्री कांतीरावा स्टेडियम में होने वाले अपने घरेलू मुकाबले में विजय रथ पर सवार ओडिशा एफसी की चुनौती का सामना करेगी। बेंगलुरू लगातार दो मैच जीतने के बाद पिछले मैच में मुंबई सिटी एफसी से 0-2 से हार चुकी है जबकि ओडिशा ने लगातार चार मैच जीतकर खुद को टॉप-4 में पहुंचा दिया है।

इस मैच को जो टीम जीतेगी वह अंकतालिका में टॉप पर पहुंच सकती है। बेंगलुरू इस समय 22 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है और एक जीत उसे शीर्ष स्थान पर पहुंचा देगी। वहीं, दूसरी तरफ ओडिशा एफसी 21 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है और एक जीत उसे एफसी गोवा और एटीके के बराबर पहुंचा देगी, जोकि अभी क्रमश: पहले और दूसरे नंबर पर है।

बेंगलुरू की डिफेंस ने अब तक शानदार काम किया है और टीम ने इस सीजन में 13 मैचों में केवल नौ गोल खाए हैं। लेकिन कोच कालरेस कुआड्राट मुम्बई सिटी के खिलाफ टीम की गलतियों से नाराज हैं। बेंगलुरू के लिए उनके कप्तान सुनील छेत्री नौ मैचों में आठ गोल कर चुके हैं।

दूसरी तरफ, ओडिशा भी शानदार फॉर्म में चल रही है। टीम ने पिछले चार मैचों में केवल दो ही गोल खाएं हैं और आठ गोल किए हैं। टीम अगर बेंगलुरू के खिलाफ जीत हासिल करती है तो उसकी यह लगातार पांचवीं जीत होगी और वह इस सीजन में सबसे ज्यादा लगातार मैच जीतने वाली पहली टीम बन जाएगी।

ओडिशा के लिए एरिडेन संताना इस सीजन में अब तक नौ गोल कर चुके हैं और वह सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में सबसे ऊपर है। उन्होंने पिछले चार मैचों में पांच गोल किए है। ओडिशा के लिए हालांकि बेंगलुरू को उसके घर में हराना आसान नहीं होगा क्योंकि इस सीजन में यह काम अब तक केवल मुम्बई सिटी ने ही किया है।

 

Created On :   22 Jan 2020 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story