ISL-6 : हैदराबाद और ब्लास्टर्स आज होंगी आमने-सामने

ISL-6: Hyderabad and Blasters to be face to face today
ISL-6 : हैदराबाद और ब्लास्टर्स आज होंगी आमने-सामने
ISL-6 : हैदराबाद और ब्लास्टर्स आज होंगी आमने-सामने
हाईलाइट
  • आईएसएल-6 : हैदराबाद और ब्लास्टर्स आज होंगी आमने-सामने

डिजिटल डेस्क, कोच्चि। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में आज हैदराबाद एफसी और केरला ब्लास्टर्स की टीमें यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। दोनों टीमें की स्थिति अंकतालिका में अच्छी नहीं है। इस मैच के माध्यम से तीन अंक हासिल करते हुए दोनों टीमें अपने अभियान को जिंदा रखने का प्रयास करेंगी।

पहली बार लीग में खेल रही हैदराबाद की टीम 10 मैचों से पांच अंक लेकर सबसे नीचे है, जबकि ब्लास्टर्स ने इतने ही मैचों से आठ अंक अर्जित किए हैं और वह नौवें स्थान पर है। अहम बात यह है कि हैदराबाद को इस सीजन में जो अब तक की एकमात्र जीत मिली है, वह एल्को स्कॉटोरी की ब्लास्टर्स के खिलाफ ही मिली है।

ब्लास्टर्स ने सीजन के पहले ही मैच में एटीके को हराया था लेकिन इसके बाद नौ मैचों से वह जीत का स्वाद नहीं चख सकी है। बीते दो सीजन में घर में ब्लास्टर्स ने सिर्फ दो मैच जीते हैं। यह उसके लिए गम्भीर चिंता का विषय है। दूसरी ओर, पहली बार लीग में खेल रही हैदराबाद की टीम सात मैचों से जीत नहीं हासिल कर सकी है और एक बार भी क्लीन शीट नहीं कायम कर सकी है।

दूसरी ओर, हैदराबाद ने बीते मैच में मुंबई के खिलाफ शानदार खेल दिखाया था। उसे अंक नहीं मिल सका। हैदराबाद ने दो शानदार हमले किए पर सफल नहीं हो सका। उस मैच से इस टीम को आत्मबल मिला होगा और इसी के दम पर यह टीम ब्लास्टर्स को इस सीजन में एक बार फिर हराना चाहेगी।

 

Created On :   5 Jan 2020 5:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story