दैनिक भास्कर हिंदी: ISL-6 : घर में मुंबई की मेजबानी करेगी जमशेदपुर

December 19th, 2019

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 : घर में मुंबई की मेजबानी करेगी जमशेदपुर

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। जमशेदपुर एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के अपने अगले मैच में आज यहां जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में मुंबई सिटी एफसी की मेजबानी करेगी। कोच एंटोनियो आयरनडो की जमशेदपुर ने सीजन की अच्छी शुरुआत की थी और अपने पहले दोनों मैच जीते थे। हालांकि हाल के समय में टीम के फॉर्म में गिरावट देखने को मिली है और टीम को पिछले तीन मुकाबलों में ड्रॉ खेलकर अंक बांटने पर मजबूर होना पड़ा है।

जमशेदपुर को पिछले तीन मुकाबलों में जीत के करीब आकर गोल खाना पड़ा है। वहीं, दूसरी तरफ मुंबई सिटी ने इस सीजन में मैच के अंतिम 15 मिनट में छह गोल किए हैं और वह जमशेदपुर के खिलाफ भी इसी सोच के साथ उतरेगी।

कोच जॉर्ज कोस्टा की मुंबई सिटी एफसी का आत्मविश्वास इस समय बढ़ा हुआ है। टीम ने लगातार तीन ड्रॉ खेलने के बाद अपने पिछले मैच में मौजूदा चैम्पियन बेंगलुरू एफसी को 3-2 से मात देकर सीजन की अपनी दूसरी जीत दर्ज की है।

आईसलैंडर्स का डिफेंस कोस्टा के लिए चिंता की बात है, क्योंकि टीम पिछले छह मैचों में 15 गोल खा चुकी है। जमशेदपुर इस सीजन में अपने घर में अब तक एक भी मैच नहीं हारी है और वह मुंबई के खिलाफ भी कभी नहीं हारी है। ऐसे में दोनों टीमों के बीच होने वाला यह मैच काफी रोमांचक होने वाला है।