ISL-6 : घर में आज एटीके का सामना करेगी मुंबई सिटी एफसी

ISL-6: Mumbai will face ATK at home today
ISL-6 : घर में आज एटीके का सामना करेगी मुंबई सिटी एफसी
ISL-6 : घर में आज एटीके का सामना करेगी मुंबई सिटी एफसी
हाईलाइट
  • ISL के छठे सीजन में शनिवार को दो बार के चैम्पियन एटीके और मुंबई एफसी आमने-सामने
  • एटीके के 10 मैचों से 18 अंक हैं और वह तालिका में दूसरे स्थान पर है
  • मुंबई 16 अंकों के साथ अंक तालिका में चौथे स्थान पर है

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपने घर में दिसंबर के अंतिम सप्ताह में पहली जीत दर्ज करने के बाद मुंबई सिटी एफसी एक बार फिर मैदान पर लौटने को तैयार है। अब उसका सामना हीरो इंडियन सुपर लीग (ISL) के छठे सीजन में शनिवार को दो बार के चैम्पियन एटीके से होना है और मुंबई की टीम इस मैच को जीतकर घर में दूसरी जीत का जश्न मनाना चाहेगी।

मुंबई अंक तालिका में चौथे स्थान पर
छठे सीजन की खराब शुरुआत के बाद मुंबई ने लगातार जीत दर्ज करते हुए 16 अंकों के साथ खुद को 10 टीमों की तालिका में चौथे स्थान पर बनाए रखा है। उसका प्रयास एटीके के खिलाफ तीन अंक हासिल करते हुए शीर्ष-4 में ही बने रहना होगा। एटीके के 10 मैचों से 18 अंक हैं और वह तालिका में दूसरे स्थान पर है।

एटीके के फारवर्ड खिलाड़ियों को रोकने की चुनौती
मुंबई के सामने एटीके के फारवर्ड खिलाड़ियों को रोकने की चुनौती होगी। बीते तीन मैचों में हालांकि एटीके ने सिर्फ एक ओपन गोल खाया है। ऐसे में मुंबई के डिफेंडरों को रॉय कृष्णा और डेविड विलियम्स को रोकने में परेशानी नहीं आनी चाहिए। मुंबई की मुश्किल यह है कि इस मैच में उसके स्टार मिडफील्डर पाउलो माचादो नहीं होंगे। वे चोटिल हैं।

अपना डिफेंस मजबूत करना होगा

एंटोनियो हाबास की टीम गोल करने में माहिर है। उसने इस सीजन में कुल 19 गोल किए हैं। उसके प्रतिभाशाली स्ट्राइकर मुंबई की डिफेंस को परेशान करेंगे, जिसने बीते आठ मैचों से क्लीन शीट नहीं हासिल किया है। अगुस गार्सिया की गैरमौजूदगी में हाबास को स्पेनिश डिफेंडर विक्टर मोंगिल को लेकर अपना डिफेंस मजबूत करना होगा।

 

Created On :   4 Jan 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story