comScore

ISL-6 : आज नॉर्थईस्ट का सामना चेन्नइयन से

January 16th, 2020 10:42 IST
ISL-6 : आज नॉर्थईस्ट का सामना चेन्नइयन से

हाईलाइट

  • आईएसएल-6 : आज नॉर्थईस्ट का सामना चेन्नइयन से

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। दो बार की चैंपियन चेन्नइयन एफसी आज यहां जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी के खिलाफ होने वाले मुकाबले में जीत दर्ज कर हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में अंकतालिका में टॉप-4 के करीब पहुंचना चाहेगी।

चेन्नइयन के नए कोच ओवेन कॉयले के कार्यभार संभालने के बाद से टीम ने पिछले पांच मैचों में दो जीते हैं एक और ड्रॉ खेला है तथा सात अंक हासिल किए हैं। टीम 11 मैचों में 12 अंकों के साथ तालिका में आठवें नंबर पर है। चेन्नयइन अभी भी ओडिशा एफसी से छह अंक पीछे है जोकि चौथे नंबर पर है।

चेन्नयइन ने अपने पिछले मैच में हैदराबाद एफसी को 3-1 से हराया था। टीम के खिलाड़ी नेरिजुस वाल्सकिस अब तक सात गोल कर चुके हैं।

दूसरी तरफ, नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी टीम इस समय खराब दौर से गुजर रही है। टीम को पिछले छह मैचों में एक भी जीत नसीब नहीं हुई है। सीजन की शानदार शुरुआत करने के बावजूद कोच रोबर्ट जार्नी की टीम लय नहीं पकड़ पाई है। टीम के स्टार खिलाड़ी एसामौह जियान चोटिल होने के कारण सीजन से बाहर हो चुके हैं।

हाईलैंडर्स के नाम से मशहूर नॉर्थईस्ट को इस मैच में मिडफील्डर जोस ल्यूडो की भी सेवाएं नहीं मिल पाएंगी, जो कि निलंबित हैं। ल्यूडो को गोवा के खिलाफ पिछले मैच में मिली हार में निलंबन का सामना करना पड़ा था।

नॉर्थईस्ट की टीम 10 मैचों में दो जीत के साथ 11 अंक लेकर अंकतालिका में नौवें नंबर पर है। चेन्नई में होने वाला यह मैच नॉर्थईस्ट का घर के बाहर होने वाले पांच मैचों में से तीसरा मैच है और उसके अभी दो मैच और बचे हैं।

कमेंट करें
TFZ8n