आईएसएल-7 : फातोर्दा में आज भिड़ेंगे बेंगलुरू और हैदराबाद एफसी

ISL-7: Bengaluru and Hyderabad FC to clash in Fatorda today
आईएसएल-7 : फातोर्दा में आज भिड़ेंगे बेंगलुरू और हैदराबाद एफसी
आईएसएल-7 : फातोर्दा में आज भिड़ेंगे बेंगलुरू और हैदराबाद एफसी
हाईलाइट
  • आईएसएल-7 : फातोर्दा में आज भिड़ेंगे बेंगलुरू और हैदराबाद एफसी

डिजिटल डेस्क, फातोर्दा (गोवा)। हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में शनिवार को फातोर्दा के जवाहरलाल नेहरू स्टेडियम में बेंगलुरू एफसी का सामना हैदराबाद एफसी से होगा। बेंगलुरु एफसी कोच कार्लेस कुआड्रार्ट के मार्गदर्शन में इस सीजन में अब तक केवल एक ही मैच खेली है, जिसमें उसे गोवा से 2-2 से ड्रॉ खेलना पड़ा था।

लेकिन हैदराबाद एफसी पिछले सीजन के अपने आंकड़ों को बेहतर बनाने के करीब है और उसने इस सीजन में ओडिशा एफसी को हराकर टूर्नामेंट में अपने अभियान की विजयी शुरुआत की है। हैदराबाद एफसी के कोच मैनुएल मारक्वेज रोका जानते हैं कि ओडिशा के खिलाफ उनकी 1-0 की जीत को जारी रखना महत्वपूर्ण है।

बेंगलुरु एफसी अपने पिछले मैच में गोवा के खिलाफ एक समय 0-2 से आगे थी, लेकिन इगोर एंगुलो ने गोवा के लिए तीन मिनट के अंदर दो गोल दागकर बेंगलुरु को अंक बांटने पर मजबूर कर दिया था। कोच कुआड्रार्ट चाहेंगे कि उनकी टीम जल्द से जल्द वापसी करे। कुआड्रार्ट ने कहा कि उनकी टीम ने तैयारियों के लिए मिले छह दिन का पूरा फायदा उठाया है।

बेंगलुरु का हैदराबाद के खिलाफ पिछले दो मैच में रिकॉर्ड अच्छा नहीं रहा है और उसने हैदराबाद के खिलाफ दो मैचों में केवल दो ही गोल किए हैं। पूर्व चैम्पियन बेंगलुरु के लिए इस सीजन में अब तक चोट की कोई समस्या नहीं है जबकि हैदराबाद की ओर से फ्रांसिस्को सेंदाजा इस मैच में नहीं खेल पाएंगे।

Created On :   28 Nov 2020 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story