IPL 2020: BCCI अधिकारी ने कहा, IPL-13 को लेकर उम्मीद है कि सरकार की तरफ से सभी मंजूरी मिल जाएगी

It is expected that the government will get all the approvals regarding IPL-13: BCCI officials
IPL 2020: BCCI अधिकारी ने कहा, IPL-13 को लेकर उम्मीद है कि सरकार की तरफ से सभी मंजूरी मिल जाएगी
IPL 2020: BCCI अधिकारी ने कहा, IPL-13 को लेकर उम्मीद है कि सरकार की तरफ से सभी मंजूरी मिल जाएगी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। BCCIऔर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) फ्रेंचाइजियां यूएई में लीग को आयोजित कराने के लिए दिन रात मेहनत कर रही हैं, लेकिन कुछ सवाल हैं कि क्या भारत सरकार से जूरूरी मंजूरी मिल जाएगी? बोर्ड हालांकि इस बात को लेकर सकारात्मक है। BCCIके एक अधिकारी ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि खेल मंत्रालय से मंजूरी मिल गई है और बोर्ड को उम्मीद है कि विदेश मंत्रालय और गृह मंत्रालय से भी मंजूरी मिल जाएगी।

अधिकारी ने कहा, BCCIको खेल मंत्रालय से मंजूरी मिल चुकी है और हमें उम्मीद है कि अन्य विभाग भी हमें मंजूरी दे देंगे। एक तबगे से हालांकि कुछ दिक्कतें आ रही हैं क्योंकि वह बोर्ड को IPL आयोजन में असफल होते हुए देखना चाहते हैं, लेकिन वो सिर्फ क्रिकेट को प्यार करने वाले देश में असमंजस पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा, मैं आप को एक बात सुनिश्चित कर दूं कि BCCIसुरक्षित IPL कराने को लेकर प्रतिबद्ध हैं और इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि इससे खेल विभाग को इस मुश्किल समय में जरूरी मदद मिलेगी। हम सरकार का समर्थन और स्थिति को समझने के लिए कृतज्ञ हैं। वह लगातार इस दौरान हमारा मार्गदर्शन करती आ रही हैं। साथ ही हम खेल मंत्री किरण रिजिजू का भी धन्यवाद करना चाहते हैं।

IPL फ्रेंचाइजियां इस बात को लेकर भी आश्वस्त हैं कि भारतीय सरकार यूएई में लीग को कराने की जरूरी इजाजत दे देगी। उन्होंने कहा, देखिए, आपके आस-पास ऐसे लोग होते हैं जो निगेटिव चीजों को देखते रहते हैं। लेकिन आपको यह नहीं भूलना चाहिए की IPL घरेलू क्रिकेटरों को किस तरह की मदद पहुंचाता है। हम इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि BCCIलीग को यूएई में आयोजित कराने को लेकर मंजूरी ले लेगी क्योंकि अंत में हम सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान देखना चाहते हैं। कई लोग धोनी, कोहली और रोहित को मैदान पर खेलते हुए देखना चाहते हैं। सभी प्रोटोकॉल्स माने जाएंगे और खिलाड़ियों को सुरक्षा प्राथमिकता होगी।

 

Created On :   1 Aug 2020 3:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story