comScore

कोविड-19 संकट के दौरान सामाजिक कार्य के लिए क्लॉप ने रशफोर्ड की तारीफ की

June 22nd, 2020 09:54 IST
कोविड-19 संकट के दौरान सामाजिक कार्य के लिए क्लॉप ने रशफोर्ड की तारीफ की

हाईलाइट

  • कोविड-19 संकट के दौरान सामाजिक कार्य के लिए क्लॉप ने रशफोर्ड की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप ने कोविड-19 संकट के दौरान सामाजिक कार्य करने के लिए मार्कस रशफोर्ड की तारीफ की है। रशफोर्ड मंगलवार को एक अभियान से जुड़े। उनके इस प्रयास से छुट्टियों के दौरान भी लगभग 1.3 मिलियन बच्चों को मुफ्त भोजन वाउचर मिलेंगे।

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, 22 वर्षीय मैनचेस्टर युनाइटेड के खिलाड़ी ने अपने कार्यों के लिए इंग्लैंड के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बॉरिस जॉनसन का ध्यान अपनी ओर खींचा था। क्लॉप ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, मार्कस रशफोर्ड, मुझे कहना होगा, मैंने आपके द्वारा किए गए कार्यों का जितना अधिक सम्मान करूं, उतना कम है। यह अविश्वसनीय है।

उन्होंने कहा, यह अविश्वनीय है, जोकि आपने किया है। यह वास्तव में दिखाता है कि एक व्यक्ति-अकेला नहीं- अपने नाम और प्रयास से वास्तव में चीजें बदल सकता है। हम सभी समाज का हिस्सा हैं। हम सभी इसमें शामिल हैं।

क्लॉप ने साथ ही कहा कि समानता समाज के सभी हिस्सों में होनी चाहिए ना कि केवल फुटबाल में। कोच ने कहा, मुझे लगता है कि समानता, समाज के सभी हिस्सों में होनी चाहिए ना कि केवल फुटबाल में। आप प्रत्येक स्तर पर देख सकते हैं कि वहां बहुत सारे स्मार्ट लोग हैं और आखिरी चीज जो आपको देखनी चाहिए, वह किसी की त्वचा का रंग है।

कमेंट करें
lobaD