comScore

विशेष क्षण में प्रीमियर लीग की ट्रॉफी उठाने के लिए तैयार क्लॉप

July 23rd, 2020 08:40 IST
विशेष क्षण में प्रीमियर लीग की ट्रॉफी उठाने के लिए तैयार क्लॉप

हाईलाइट

  • विशेष क्षण में प्रीमियर लीग की ट्रॉफी उठाने के लिए तैयार क्लॉप

लंदन, 22 जुलाई (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) की चैंपियन लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप ने कहा है कि एनफील्ड में ट्रॉफी उठाना, उनकी टीम के लिए सबसे खास क्षण होगा। लिवरपूल ने 30 साल बाद प्रीमियर लीग का खिताब जीता है। वे चेल्सी के खिलाफ होने वाले मैच के बाद ट्रॉफी उठाएंगे। क्लब के दिग्गज केनी डाग्लिश, लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हैंडरसन को प्रीमियर लीग की ट्रॉफी सौंपेंगे।

क्लॉप ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा, मैंने लड़कों से पहले ही कह दिया है कि इस सप्ताह उन्हें दो चीजों की तैयारी करनी होगी। चेल्सी के खिलाफ मैच की तैयारी करें, जिसे हम प्रशिक्षण में करेंगे और हमें यह सुनिश्चित करना होगा कि ऐसा होने पर हम वास्तव में सही चीज महसूस करें।

उन्होंने कहा, बुधवार को, हम इसे संजोएंगे। इस क्षण में, हमें एक सेकंड के लिए रुकना है, इसे देखना है, वास्तव में इसके बारे में खुश रहना है। पूरे विश्व में अपने प्रशंसकों के साथ दिल और दिमाग में इसका आनंद लें और इसे हमारे जीवन के अब तक के सबसे खास क्षण बनाएं। क्लॉप ने कहा, यहां चैंपियन होना सबसे खास चीज है जिसकी आप कल्पना कर सकते हैं। हम सभी को इसे अपने अंदर एक खास क्षण बनाना होगा और इसे हमेशा अंदर रखना होगा।

कमेंट करें
TUeNo