comScore

लिवरपूल के लिए क्लॉप हमेशा विशेष रहेंगे : आर्नोल्ड

June 22nd, 2020 10:04 IST
लिवरपूल के लिए क्लॉप हमेशा विशेष रहेंगे : आर्नोल्ड

हाईलाइट

  • लिवरपूल के लिए क्लॉप हमेशा विशेष रहेंगे : आर्नोल्ड

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब लिवरपूल के खिलाड़ी ट्रेंट एलेक्जेंडर आर्नोल्ड ने कोच जुर्गेन क्लॉप की तारीफ करते हुए कहा है कि वह क्लब के लिए हमेशा विशेष रहेंगे। द रेड्स के नाम से मशहूर लिवरपूल को रविवार को एवर्टन के खिलाफ अपना अगला मुकाबला खेलना है। लिवरपूल की टीम 30 साल बाद लीग में अपना पहला खिताब जीतने से केवल छह ही अंक दूर है जबकि अभी नौ मैच और खेले जाने बाकी है।

21 वर्षीय आर्नोल्ड ने बीबीसी रेडियो 5 लाइव से कहा, आपको उनके द्वारा की जाने वाली चीजों का सम्मान करना होगा। पूरे क्लब को बदलने के लिए, पदार्पण करने वाले खिलाड़ियों से लेकर हर किसी को बदलने के लिए, हर किसी को एक ही तरह से सोचने के लिए, उसी तरह से विश्वास करना और एक ही तरह से सपने देखना। उन्होंने कहा, वह पूरे क्लब का प्रतीक है। शहर, देश और स्थानीय होने के बावजूद, वह सिर्फ क्लब के साथ रहते है। वह हर व्यक्ति-प्रशंसकों, स्टाफ और खिलाड़ियों के साथ करते है।

कोरोवायरस के कारण लीग को बीच में ही स्थिति करना पड़ा था। यह पूछे जाने पर कि खिताब जीतने के समय लीग को रोके जाना, कितना निराशाजनक था, उन्होंने कहा, अगर आप कल्पना कर सकते है तो हमारा अंतिम लक्ष्य इसे जीतना था। हम इसके करीब थे। वास्तव में दो कदम दूर। लेकिन आपको 100 दिनों तक इसका इंतजार करने की जरूरत है तब आप इसे हासिल कर सकते हैं। यह काफी निराशाजनक था। उन्होंने कहा, लेकिन लीग में स्थिति नहीं बदली है, हमारी मानसिकता नहीं बदली है और हमें हर मैच जीतना है। रिकॉर्ड तोड़ना और खिताब जीतना याद रहेगा।

कमेंट करें
KjEGs