comScore

बार्सिलोना के खेल में सुधार देखना चाहते हैं कोएमैन

September 19th, 2020 09:17 IST
बार्सिलोना के खेल में सुधार देखना चाहते हैं कोएमैन

हाईलाइट

  • बार्सिलोना के खेल में सुधार देखना चाहते हैं कोएमैन

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। स्पेन के दिग्गज फुटबाल क्लब बार्सिलोना के कोच रोनाल्ड कोएमैन ने कहा है कि उनकी टीम को अभी सुधार करने की जरूरत है। बार्सिलोन सीजन की शुरुआत से पहले अपना आखिरी दोस्ताना मैच खेलने जा रही है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, बार्सिलोना शनिवार को कैम्प नाऊ में प्रमोट होने वाली नई टीम एल्शे के खिलाफ खेलेगी। स्पेनिश लीग के नए सीजन में उसका पहला मैच विलारियल से होगा।

इस सप्ताह बार्सिलोना ने अभ्यास मैच में गिरोना को 3-1 से हरा दिया था। शनिवार का मैच कोएमैन की टीम के लिए लीग की शुरुआत से पहले अपने खेल में सुधार करने का आखिरी मौका है। इस मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में कोएमैन ने कहा, यह हमारा आखिरी दोस्ताना मैच है और यह अच्छा टेस्ट होगा क्योंकि हम ला लीगा टीम से खेलेंगे। इससे हमें पता चलेगा कि हम शारीरिक तौर पर कितने मजबूत हैं और हमारी फुटबाल का स्तर कैसा है। लीग में प्रतिस्पर्धा करने के लिए हमें सुधार करना होगा।

कोएमैन तीन सप्ताह से टीम के साथ काम कर रहे हैं और अभी तक हुए काम से वह खुश हैं। कोच ने कहा, तीन सप्ताह से हम काम कर रहे हैं और शारीरिक तौर पर हमने काफी सुधार किया है। इस सप्ताह हम अपनी रणनीति पर काम कर रहे हैं। हमने गिरोना के खिलाफ यह देखा और उम्मीद है कि हम एल्शे के खिलाफ और बेहतर करेंगे।

कमेंट करें
6XxOy