क्रिकेट: कोहली ने महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में बदली अपनी डीपी

Kohli changed his DP in honor of Maharashtra Police
क्रिकेट: कोहली ने महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में बदली अपनी डीपी
क्रिकेट: कोहली ने महाराष्ट्र पुलिस के सम्मान में बदली अपनी डीपी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र पुलिस का सम्मान करते हुए ट्विटर पर अपनी डीपी बदलकर महाराष्ट्र पुलिस का लोगो लगा लिया है। कोहली ने कहा कि पुलिसकर्मी हमेशा मुश्किल समय में राज्य के नागरिकों के साथ खड़े रहते हैं। उन्होंने फैन्स से भी ऐसा ही करने का अनुरोध किया।

कोहली ने ट्विटर पर लिखा, महाराष्ट्र पुलिस आपदाओं, हमलों और मुश्किल समय में राज्य के नागरिकों के साथ खड़ी है। आज जब वे कोरोना के खिलाफ युद्ध का नेतृत्व कर रहे हैं, तो मैंने ट्विटर पर महाराष्ट्र पुलिस के लोगो को अपनी डीपी बनाने का फैसला किया है। इससे पहले, कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने पुलिस वेलफेयर में पांच लाख रुपये की मदद देने का फैसला किया था।

ट्विटर पर मुंबई पुलिस कमिश्नर परम बीर सिंह ने लिखा था, मुंबई पुलिस वेलफेयर फंड में पांच लाख रुपये की मदद देने के लिए धन्यवाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा। आपका योगदान उन लोगों को सुरक्षित रखने में मदद करेगा जो इस समय कोरोनावायरस से लड़ रहे हैं। विराट और अनुष्का ने इससे पहले प्रधानमंत्री केयर्स फंड में भी मदद दी थी। इसके अलावा कोहली ने अपनी आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के साथी अब्राहम डिविलियर्स के साथ मिलकर अपनी कुछ खेल सामग्री नीलाम करने का फैसला किया था।

 

Created On :   10 May 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story