क्रिकेट के मैदान पर जो हम देखते हैं, कोहली वो नहीं : जम्पा

Kohli is not what we see on the cricket field: Jampa
क्रिकेट के मैदान पर जो हम देखते हैं, कोहली वो नहीं : जम्पा
क्रिकेट के मैदान पर जो हम देखते हैं, कोहली वो नहीं : जम्पा
हाईलाइट
  • क्रिकेट के मैदान पर जो हम देखते हैं
  • कोहली वो नहीं : जम्पा

डिजिटल डेस्क, सिडनी। आस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाज एडम जम्पा ने कहा है कि भारतीय कप्तान विराट कोहली मैदान पर अपने प्रतिद्धंद्धी के खिलाफ हमेशा प्रतिस्पर्धी और प्रतिकूल रहते हैं, लेकिन मैदान के बाहर वह एक अलग तरह के इंसान हैं। जम्पा आईपीएल-13 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम का हिस्सा थे और उन्होंने कप्तान कोहली के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर किया था।

सिडनी मॉनिर्ंग हेराल्ड ने जम्पा के हवाले से लिखा, कोहली वह नहीं हैं, जो आप उनको मैदान पर देखते हैं। वह हमेशा अपनी इंटेंसिटी को गेम और ट्रेनिंग के दौरान लेकर आते हैं। वह प्रतिस्पर्धा करना पसंद करते हैं। वह हारने से काफी नफरत करते हैं। वह बाकी सभी लोगों के मुकाबले खुद को ज्यादा दिखाते हैं। उन्होंने कहा, एक बार जब वह मैदान से बाहर निकल जाते हैं, तो वह एकदम चिल इंसान हैं। वह बस में यूट्यूब देखते हैं, वह काफी तेज हंसते हैं।

जम्पा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोहली को सात बार आउट कर चुके हैं, लेकिन कई रन भी खर्च किए हैं। जम्पा ने कहा, मैंने उनको सात बार आउट किया है, लेकिन मेरी इकॉनमी भी छह रन से ऊपर की रही है और अब जब हम काफी करीबी हो गए हैं, तो यह काफी करीबी मुकाबला होगा।

 

Created On :   22 Nov 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story