comScore

कोनमेबोल को सितंबर से लिबर्टाडोरेस शुरू होने की उम्मीद

June 04th, 2020 16:01 IST
कोनमेबोल को सितंबर से लिबर्टाडोरेस शुरू होने की उम्मीद

हाईलाइट

  • कोनमेबोल को सितंबर से लिबर्टाडोरेस शुरू होने की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, ब्यूनस आयर्स। दक्षिण अमेरिकी फुटबॉल परिसंघ (कोनमेबोल) ने टॉप क्लब टूर्नामेंट कोपा लिबर्टाडोरेस के सितंबर में शुरू होने की उम्मीद जताई है। कोरोनावायरस महामारी के कारण दक्षिण अमेरिका के टॉप क्लब टूर्नामेंट कोपा लिबर्टाडोरेस मार्च से ही स्थगित है। अधिकारियों ने कहा कि अब वे फुटबाल की वापसी को लेकर गाइडलाइंस की तैयारी कर रहे हैं।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोनमेबोल के विकास निदेशक गोंजालो बेलोसो ने अर्जेंटीना के समाचार पत्र ओले से कहा, सबसे अच्छे स्वास्थ्य और यात्रा प्रोटोकॉल को एक साथ रखने के लिए हम डॉक्टरों और चिकित्सकों की सुन सुन रहे हैं। हमारा मानना है कि अगर टीमें निजी रूप से पूरे दक्षिण अमेरिका का दौरा करती है, आगमन के बाद निवारक उपायों के साथ-साथ निजी तौर पर प्रशिक्षण हासिल करती है तो इसे नियंत्रित करना आसान होगा।

कोनमेबोल के प्रतिनिधित्वकर्ताओं ने खेलों को फिर से शुरू करने की योजना पर चर्चा करने के लिए कोचों और चिकित्सा विशेषज्ञों के बीच वर्चुल बैठक की थी। बेलोसो ने कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो कोपा लिबर्टाडोरेस और सेकेंड टायर कोपा सुदामेरिकापा को जनवरी में समाप्त किया जा सकता है।

कमेंट करें
Mv02V