कोरोना का क्रिकेट पर कहर : बांग्लादेश का आगामी श्रीलंका दौरा स्थगित

Kovid-19: Bangladeshs upcoming Sri Lanka tour postponed
कोरोना का क्रिकेट पर कहर : बांग्लादेश का आगामी श्रीलंका दौरा स्थगित
कोरोना का क्रिकेट पर कहर : बांग्लादेश का आगामी श्रीलंका दौरा स्थगित

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। बांग्लादेश क्रिकेट टीम का अगले महीने जुलाई में होने वाला श्रीलंका का दौरा स्थगित कर दिया गया है। श्रीलंका क्रिकेट (SLC) ने बुधवार को कहा कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने उसे बताया है कि उसके खिलाड़ी अभी भी अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में भाग लेने के लिए तैयार नहीं है।

SLC ने एक बयान में कहा, श्रीलंका क्रिकेट यह घोषणा करना चाहता है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने उसे बताया है कि उनके खिलाड़ियों के लिए अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में भाग लेने के लिए अभी भी अनुकूल माहौल नहीं बना है। इसका कारण खिलाड़ियों की तैयारी न होना और कोविड-19 महामारी भी है।

SLC ने कहा, इसके बाद BCB और SLC इस बात पर सहमत हो गए हैं कि बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम जुलाई में श्रीलंका का दौरा नहीं करेगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) ने भी बांग्लादेश का श्रीलंका दौरा स्थगित होने की जानकारी दी है।

ICC ने ट्विटर पर लिखा, बांग्लादेश का अगले महीने प्रस्तावित श्रीलंका का दौरा स्थगित कर दिया गया है। इससे पहले, बांग्लादेश का अगस्त-सितंबर में न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाली आगामी घरेलू टेस्ट सीरीज स्थगित कर दी गई थी। बांग्लादेश को न्यूजीलैंड में दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी थी, जोकि ICC विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का हिस्सा है।

 

Created On :   24 Jun 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story