comScore

कोविड-19 नायकों के प्रति स्पेनिश लीग के हर मैच में सम्मान जताया जाएगा

June 02nd, 2020 10:29 IST
कोविड-19 नायकों के प्रति स्पेनिश लीग के हर मैच में सम्मान जताया जाएगा

हाईलाइट

  • कोविड-19 नायकों के प्रति स्पेनिश लीग के हर मैच में सम्मान जताया जाएगा

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। कोविड-19 के बाद दोबारा शुरू होने वाली स्पेनिश लीग में हर मैच से पहले इस बीमारी के खिलाफ लड़ रहे लोगों के लिए 20 मिनट तक ताली बजा कर उनको सम्मानित किया जाएगा। लीग के अध्यक्ष जेवियर तेबास ने इस बात की जानकारी दी। इसे अपलोज फॉर इनफीनिटी नाम दिया गया है।

तेबास ने कहा, यह ला लीगा की पहल है जिसके माध्यम से हम कोविड-19 के खिलाफ लड़ रहे हमारे हीरो- स्वास्थ कर्मी, कानून संबंधी लोग, और वो सब लोग जिन्होंने इस लॉकडाउन में काम किया है, का सम्मान करेंगे। हम हर मैच से पहले 20 मिनट उनके लिए तालियां बजाएंगे। तेबास ने लीग की वेबसाइट से कहा, हम खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ऐसा-कैसा करेंगे? हमने नई वेबसाइट बनाई है जिसका नाम एपलॉज टू इनफीनिटी रखा है। जहां प्रशंसक अपनी टीम के समर्थन में तालियां बजाने का वीडियो अपलोड कर सकेंगे। यह वीडियो फिर स्टेडियम में चलाए जाएंगे ताकि हम अपने हीरोज को सम्मानित कर सकेंगे।।

लीग ने वापसी की तारीख भी बता दी है और पहले दो राउंड का समय भी बता दिया है। लीग की वापसी 11 जून को सेविला और रियल बेतिस के बीच मैच से होगी। बार्सिलोना 13 जून को रियल मालोर्का के खिलाफ अपना खिताब बचाने की शुरुआत करेगी। 16 जून को वह लेगांस की मेजबानी करेगी। रियल मेड्रिड 18 जून को वालेंसिया के खिलाफ खेलेगी। सभी मैच खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के खेले जाएंगे। रियल मेड्रिड अपने बाकी छह मैच स्टेडियो एलट्रेडो डी स्टेफानो में खेलेगी। तेबास ने बताया कि चार दिन के भीतर दो मैच खेले जाएंगे।

कमेंट करें
uQHyU