comScore

सेविला डर्बी के साथ ला लीगा के शुरू होने की उम्मीद : तेबास

May 27th, 2020 09:49 IST
सेविला डर्बी के साथ ला लीगा के शुरू होने की उम्मीद : तेबास

हाईलाइट

  • सेविला डर्बी के साथ ला लीगा के शुरू होने की उम्मीद : तेबास

डिजिटल डेस्क, मेड्रिड। स्पेनिश लीग ला लीगा के अध्यक्ष जेवियर तेबास को उम्मीद है कि सेविला और रियल बेतिस के बीच सेविला डर्बी के साथ लीग की शुरुआत हो सकती है। कोविड-19 महामारी के कारण मार्च से ही लीग स्थगित है। तेबास ने साथ ही कहा कि एक जून से पूरी टीम के साथ ट्रेनिंग होगी। स्पेनिश लीग ला लीगा के क्लबों ने 14 खिलाड़ियों के समूह के साथ सोमवार से अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी। ट्रेनिंग शुरू करने वाले क्लबों रियल मेड्रिड और बार्सिलोना के क्लब भी शामिल हैं।

ला लीगा ने तेबास के हवाले से कहा, यह सब अभ्यास सत्र और चरण पर निर्भर करेगा। लेकिन हम पहला मुकाबला देख सकते हैं। यह मुकाबला रियल बेटिस बनाम सेविला होगा। उन्होंने कहा, जैसा कि स्पेनिश राष्ट्रपति ने कहा है और अगर सब कुछ उसी के अनुसार होता है तो यह संभव है कि हम गुरुवार, 11 जून से इसे शुरू कर सकते हैं। अगर नहीं तो यह 12 और 13 जून को होगा। लेकिन उम्मीद है कि यह 11 जून से होगा और स्पेन की समयानुसार यह रात के 10 बजे से होगा।

अध्यक्ष ने कहा, पूरी ग्रुप की ट्रेनिंग अगले सोमवार, एक जून से होगी। पिछले कुछ सप्ताह से विभिन्न क्लबों के खिलाड़ियों ने धीरे-धीरे अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। इस सप्ताह से क्लब 14 खिलाड़ियों के साथ अभ्यास करेगी। खिलाड़ियों ने सबसे पहले व्यक्तिगत ट्रेनिंग शुरू की थी। उसके बाद उन्होंने 10 खिलाड़ियों के साथ और अब 14 खिलाड़ियों के समूह के साथ अपनी ट्रेनिंग शुरू कर दी है। तेबास ने कहा, हमारी योजना सात बजकर 30 मिनट से आठ बजे तक या फिर नौ बजकर 30 मिनट से 10 बजे तक मैचों को शुरू करने की है।

कमेंट करें
Ui50G