comScore

ला लीगा : बेतिस से हार के बाद दूसरे स्थान पर खिसका रियल मेड्रिड

March 09th, 2020 13:03 IST
ला लीगा : बेतिस से हार के बाद दूसरे स्थान पर खिसका रियल मेड्रिड

हाईलाइट

  • ला लीगा : बेतिस से हार के बाद दूसरे स्थान पर खिसका रियल मेड्रिड

डिजिटल डेस्क, सेविले (स्पेन)। रियल मेड्रिड को रविवार को रियल बेतिस के हाथों 1-2 से हार मिली। इस हार के कारण रियल मेड्रिड स्पेनिश लीग अंक तालिका में दूसरे स्थान पर खिसक गया है। बार्सिलोना के खिलाफ हुए अल क्लासिको में मिली जीत के बाद रियल मेड्रिड टॉप पर पहुंचा था लेकिन अब वह दूसरे स्थान पर है।

इस मैच में रियल बेतिस के लिए सिडनेई ने 40वें मिनट में गोल किया जबकि करीम बेंजेमा ने पहले हाफ के इंजुरी टाइम में मिले पेनाल्टी पर गोल करते हुए स्कोर 1-1 कर दिया था। मध्यांतर तक दोनों टीमें बराबरी पर थीं लेकिन 82वें मिनट में गोल कर क्रिस्टीयन टेलो ने रियल बेतिस की जीत तय कर दी।

रियल के 27 मैचों से 56 अंक हैं जबकि शनिवार को रियल सोसिएदाद को 1-0 से हराने वाले बार्सिलोना के इतने ही मैचों से 58 अंक हैं। 47 अंकों के साथ सेविला तीसरे स्थान पर है जबकि सीजन की आठवीं जीत के साथ रियल बेतिस 33 अंक लेकर 12वें स्थान पर कायम है।

रविवार को हुए अन्य मैचों में लेगानेस ने विलालिय को 2-1 से हराया जबकि लेवांते और ग्रानाडा ने 1-1 से ड्रॉ खेला। इसी तरह एथलेटिक बिल्बाओ ने वालाडोलिड को 4-1 से करारी शिकस्त दी जबकि ओसासुना ने इस्पानियोल को 1-0 से हराया। गेटाफे और सेल्टा विगो का मैच गोलरहित बराबरी पर समाप्त हुआ।

कमेंट करें
k46ih