क्रिकेट: लाबुशैन ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 में खेलने के इच्छुक

Labushan keen to play for Australia in T20
क्रिकेट: लाबुशैन ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 में खेलने के इच्छुक
क्रिकेट: लाबुशैन ऑस्ट्रेलिया के लिए टी20 में खेलने के इच्छुक

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्बेन। पिछला सीजन काफी शानदार रहने के बावजूद ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मार्नस लाबुशैन का मानना है कि उनके खेल के अंदर अभी भी कई ऐसे क्षेत्र हैं, जहां उन्हें ज्यादा सुधार करने की जरूरत है। ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 14 टेस्ट और सात वनडे खेल चुके लाबुशैन ने कहा है कि वनडे में वह अपने खेल को अगले स्तर तक ले जाने के लिए डेथ ओवरों में अपनी बल्लेबाजी में सुधार करना चाहते हैं।

क्रिकइंफो ने लाबुशैन के हवाले से कहा, हमेशा सुधार करने की गुंजाइश है। वनडे क्रिकेट में एक ऐसा क्षेत्र है, जहां मैं निश्चित रूप से बेहतर करना जारी रखना चाहता हूं। वह यह है कि मैच के आखिर में अधिक से अधिक बाउंड्री लगाना एक विकल्प हैं। उन्होंने कहा, यही खेल की सुंदरता है। आप जहां होते हैं, उससे कभी संतुष्ट नहीं होते हैं। आप उससे भी बेहतर करना चाहते हैं। आप खुद को सर्वश्रेष्ठ जगह रखने के लिए अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहते हैं।

टेस्ट और वनडे में शानदार प्रदर्शन करने के बाद लाबुशैन अब क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप टी 20 में अपना बेहतरीन प्रदर्शन करना चाहते हैं। उन्होंने कहा, किसी भी तरह से मैं खुद को उन दो प्रारूपों तक ही सीमित नहीं करना चाहता। निश्चित रूप से, ऑस्ट्रेलिया के लिए टी 20 क्रिकेट खेलने की मेरी इच्छा है।

 

Created On :   4 May 2020 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story