comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

लीड्स युनाइटेड ने इब्राहिमोविच के साथ करार करने की कोशिश की थी

July 23rd, 2020 08:34 IST
लीड्स युनाइटेड ने इब्राहिमोविच के साथ करार करने की कोशिश की थी

हाईलाइट

  • लीड्स युनाइटेड ने इब्राहिमोविच के साथ करार करने की कोशिश की थी

लंदन, 22 जुलाई (आईएएनएस)। लीड्स युनाइटेड फुटबाल क्लब के मालिक एंद्रिया रेडरेजानी ने हाल ही में प्रीमियर लीग में प्रमोशन हासिल करने के बाद दिग्गज स्ट्राइकर ज्लाटन इब्राहिमोविच और एडिंसन कवानी के साथ करार करने की संभावनाओं पर बात की है।

लीड्स युनाइटेड की टीम करीब 16 साल बाद इंग्लैंड की शीर्ष क्लब में लौटी है और उनके मालिक का मानना है कि क्लब अगले सीजन के लिए मार्की खिलाड़ियों को लाने पर विचार कर रहा है।

रेडरेजानी ने खुलासा किया है कि उन्होंने जनवरी ट्रांसफर विंडो में स्वीडन के अंतर्राष्ट्रीय फुटबालर इब्राहिमोविच के साथ करार करने की कोशिश की थी, लेकिन इब्राहिमोविच ने इटली के क्लब एसी मिलाने को चुनने का फैसला किया था।

रेडरेजानी ने स्काई स्पोटर्स इटालिया से कहा, इब्राहिमोविच के साथ निश्चित रूप से करार करना मुश्किल होगा। हमने जनवरी में उनके साथ करार करने की कोशिश की थी, लेकिन उन्होंने मिलान के साथ जुड़ना पसंद किया और हमारी डील बेकार हो गई थी। मैं सोचता हूं कि अब बहुत देर हो चुकी है।

इब्राहिमोविच 2017 सीजन के अंत तक मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) टीम का हिस्सा थे। इसके बाद वह मैनचेस्टर युनाइटेड के साथ दो सीजन तक थे, जहां उन्होंने 29 गोल किए थे।

रेडरेजानी का मानना है कि उरुग्वे के दिग्गज कवानी प्रीमियर लीग में शारीरिक प्रकृति रूप से बेहतर होंगे। इससे पहले, ऐसी घोषणा हुई थी कि कवानी पेरिस सेंट जर्मेन के साथ अपने अनुबंध को नहीं बढ़ाएंगे और वह सीजन के अंत में मुक्त हो जाएंगे।

उन्होंने कहा, अपनी गुणवत्ता के अलावा, कवानी अपनी शारीरिकता के साथ योगदान कर सकते हैं और यहां इसके अनुकूल हो सकते हैं। लेकिन मैंने कोच (मासेर्लो बायलासा) के साथ उनके बारे में कभी बात नहीं की।

कमेंट करें
yS79x