लेवांडोव्स्की महान खिलाड़ी, लेकिन मेसी अलग स्तर के खिलाड़ी : सेतियन

Lewandowski great player, but Messi player of different level: Setian
लेवांडोव्स्की महान खिलाड़ी, लेकिन मेसी अलग स्तर के खिलाड़ी : सेतियन
लेवांडोव्स्की महान खिलाड़ी, लेकिन मेसी अलग स्तर के खिलाड़ी : सेतियन

डिजिटल डेस्क, लिस्बन। स्पेन के दिग्गज फुटबाल क्लब बार्सिलोना के कोच क्वीक्वे सेतियन ने लियोनेल मेसी की तुलना बायर्न म्यूनिख के रोबर्ट लेवांडोव्स्की से की है। उन्होंने हालांकि कहा है कि लेवांडोव्स्की, मेसी के स्तर के नहीं हैं। बार्सिलोना का सामना शुक्रवार को चैम्पियंस लीग के क्वार्टर फाइनल में लिस्बन में बायर्न से होगा। इस मैच को मेसी और लेवांडोव्स्की के बीच के मैच के तौर पर देखा जा रहा है जो 13 गोल के साथ सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ियों की सूची में सबसे ऊपर हैं।

मैच से पहले संवाददाता सम्मेलन में सेतियान ने गुरुवार को कहा कि मेसी बेहतर खिलाड़ी हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने सेतियान के हवाले से लिखा है, लेवांडोव्स्की बेहतरीन और खतरनाक स्कोरर हैं। वह महान खिलाड़ी हैं लेकिन मुझे लगता है कि वह मेसी के स्तर के खिलाड़ी नहीं हैं क्योंकि मेसी दूसरे ग्रह से हैं।

उन्होंने कहा, लेवांडोव्स्की ने चैम्पियंस लीग में 13 गोल किए हैं और उनकी टीम के साथियों ने उनका अच्छा साथ दिया है। लेकिन मेसी भी इस समय अच्छी लय में हैं। उन्होंने नापोली के खिलाफ खेले गए मैच में यह दिखाया है। मेसी आपको निश्चित तौर पर मैच जिता सकते हैं, लेकिन मैं टीम की मजबूती में विश्वास रखता हूं।

Created On :   14 Aug 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story