comScore

क्लब के दिग्गज डाग्लिश से प्रीमियर लीग ट्रॉफी ग्रहण करेंगे लिवरपूल के कप्तान हैंडरसन

July 23rd, 2020 08:40 IST
क्लब के दिग्गज डाग्लिश से प्रीमियर लीग ट्रॉफी ग्रहण करेंगे लिवरपूल के कप्तान हैंडरसन

हाईलाइट

  • क्लब के दिग्गज डाग्लिश से प्रीमियर लीग ट्रॉफी ग्रहण करेंगे लिवरपूल के कप्तान हैंडरसन

लंदन, 22 जुलाई (आईएएनएस)। क्लब के दिग्गज केनी डाग्लिश, इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का ऐतिहासिक खिताब जीतने वाले लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हैंडरसन को प्रीमियर लीग की ट्रॉफी सौंपेंगे। हैंडरसन को यह ट्रॉफी चेल्सी के खिलाफ होने वाले घरेलू मैच के बाद सौंपा जाएगा। लिवरपूल की टीम 1992-93 में प्रीमियर लीग की शुरुआत होने के बाद से पहली बार ट्रॉफी जीतने में सफल रही है। टीम की 30 वर्षो में यह पहली शीर्ष खिताब है।

लिवरपूल ने पिछली बार शीर्ष खिताब 1990 में जीता था, जब डाग्लिश टीम के कोच थे। डाग्लिश 2011 में लिवरपूल के दूसरी बार कोच थे जब उन्होंने हैंडरसन को सदरलैंड से खरीदा था। हैंडरसन ने बीबीसी से कहा, वह (डाग्लिश) इस फुटबॉल क्लब में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति, एक विशाल व्यक्ति हैं, जिसे हम सभी प्यार करते हैं।

लिवरपूल की टीम हालांकि अपनी इस खिताबी जीत को स्टेडियम में फैन्स के साथ जश्न नहीं मना पाई थी क्योंकि कोरोनावायरस के कारण मैच खाली स्टेडियम में खेला गया था। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि यह कितना मुश्किल है क्योंकि इस खिताब के लिए क्लब को बहुत लंबा इंतजार करना पड़ा और यह बहुत बड़ा है। दुर्भाग्य से वे देश के स्वास्थ्य और सुरक्षा के लिए स्टेडियम के बाहर इकट्ठा नहीं हो सकते हैं और हमें एनएचएस कर्मचारियों की रक्षा करने की आवश्यकता है जो पिछले कुछ महीनों से लगातार काम कर रहे हैं।

- -आईएएनएस

कमेंट करें
qgovy