तटस्थ स्थान पर लिवरपूल जीत सकती है प्रीमियर लीग का खिताब : रिपोर्ट

Liverpool may win Premier League title at neutral position: report
तटस्थ स्थान पर लिवरपूल जीत सकती है प्रीमियर लीग का खिताब : रिपोर्ट
तटस्थ स्थान पर लिवरपूल जीत सकती है प्रीमियर लीग का खिताब : रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, लंदन। ऐसी भी संभावना है कि इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) में शीर्ष पर चल रही लिवरपूल किसी तटस्थ स्थान पर लीग का खिताब जीत सकती है। बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक, फुटबाल पुलिसिंग के डिप्टी चीफ कांस्टेबल मार्क रोबटर्स ने कहा कि स्थानिय पुलिस की अपील पर छह मैचों को कहीं और स्थानांतरित किया जा सकता है।

बीबीसी ने रोबटर्स के हवाले से लिखा है, हम फुटबाल की जरूरत को समझते हुए आम सहमति पर पहुंचे हैं, हम साथ ही पुलिसिंग की मांग को भी कम कर रहे हैं। उन्होंने कहा, जितने मैच बचे हैं उनमें से अधिकतर तय कार्यक्रम के मुताबिक होम एंड अवे प्रारूप में खेले जाएंगे जबकि कुछ मैच तटस्थ स्थानों पर खेले जाएंगे।

उन्होंने बताया, प्रीमियर लीग क्लबों की जो मेजबानी करते हैं उनकी फोर्स से उनके विचार जाने गए,उनमें जहां चिंता थी, प्रीमियर लीग जहां जरूरत है वहां वैक्लपिक स्थल मुहैया कराने को तैयार है। मैनचेस्टर सिटी बनाम लिवरपूल, मैनचेस्टर बनाम न्यूकैसल, मैनचेस्टर युनाइटेड बनाम शेफील्ड युनाइटेड, न्यूकैसल बनाम लिवरपूल और एवरटन बनाम लिवरपूल के मैत तटस्थ स्थानों पर आयोजित किए जा सकते हैं। प्रीमियर लीग सरकार की मंजूरी के बाद 17 जून से शुरू हो सकते हैं।

 

Created On :   29 May 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story