विज्ञप्ति: लुकास डिग्ने एस्टन विला के साथ जुड़े

January 14th, 2022

हाईलाइट

  • 28 वर्षीय डिग्ने ने फ्रांस और स्पेन दोनों में लीग खिताब जीते हैं

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब एस्टन विला ने एवर्टन से फ्रांस के लुकास डिग्ने को टीम में शामिल किया है। क्लब ने एक विज्ञप्ति में कहा, फ्रांसीसी अंतर्राष्ट्रीय क्लब, जिसने पेरिस सेंट-जर्मेन, रोमा और बार्सिलोना जैसे यूरोपीय फुटबॉल क्लबों का प्रतिनिधित्व किया है।

28 वर्षीय डिग्ने ने फ्रांस और स्पेन दोनों में लीग खिताब जीते हैं और साथ ही विश्व कप फाइनल और यूरोपीय चैंपियनशिप दोनों में अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है।

एस्टन विला के मुख्य कोच स्टीवन गेरार्ड ने कहा, जब डिग्ने उपलब्ध हुए तो हम उन्हें क्लब में लाने के लिए तत्पर थे। जनवरी में उनकी गुणवत्ता के खिलाड़ी को साइन करना हमारी टीम के लिए एक अच्छी बात है और उनके आगमन से एस्टन विला से जुड़े सभी लोग उत्साहित होंगे।

डिग्ने, जो 1 दिसंबर को लिवरपूल से हार के बाद से एवर्टन के लिए नहीं खेले थे, उन्होंने बुधवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट में स्पष्ट किया कि जिस तरह से उनके साथ व्यवहार किया गया था, उससे वह नाखुश थे।

पूर्व बार्सिलोना और पेरिस सेंट-जर्मेन खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने पिछले साल गुडिसन पार्क में लंबे समय तक क्लब में रहने की महत्वाकांक्षा के साथ एक नए अनुबंध पर हस्ताक्षर किए थे।

आईएएनएस