comScore

दुनिया के सबसे महंगे डिफेंडर होंगे मैगुआयर

दुनिया के सबसे महंगे डिफेंडर होंगे मैगुआयर

हाईलाइट

  • इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का सबसे सफल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड सेंटर-बैक हैरी मैगुआयर को लेस्टर सिटी से खरीदेगा
  • बीबीसी के अनुसार, इंग्लैंड के लिए पिछले वर्ष रूस में हुए फीफा विश्व कप में खेल चुके मैगुआयर के लिए युनाइटेड करीब 8 करोड़ पाउंड को भुगतान करेगा जो उन्हें दुनिया का सबसे महंगा डिफेंडर बना देगा

मैनेचस्टर, 3 अगस्त (आईएएनएस)। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) का सबसे सफल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड सेंटर-बैक हैरी मैगुआयर को लेस्टर सिटी से खरीदेगा। बीबीसी के अनुसार, इंग्लैंड के लिए पिछले वर्ष रूस में हुए फीफा विश्व कप में खेल चुके मैगुआयर के लिए युनाइटेड करीब 8 करोड़ पाउंड को भुगतान करेगा जो उन्हें दुनिया का सबसे महंगा डिफेंडर बना देगा।

पिछले साल जनवरी में लिवरपूल ने वर्जिल वेन डाइक को दुनिया का सबसे महंगा डिफेंडर बनाया था, लेकिन मैगुआयर ने उन्हें पीछे छोड़ दिया है। वह इस सप्ताह युनाइटेड में अपना मेडिकल दे सकते हैं। लेस्टर के कोच ब्रैंडन रोजर्स ने कहा, दोनों क्लब ट्रांसफर फीस पर सहमत हैं, लेकिन अभी कुछ काम बाकी हैं। हैरी को अभी मेडिकल देना है, वह एक टॉप खिलाड़ी और अच्छे इंसान हैं। इंग्लैंड की राष्ट्रीय टीम के लिए कुल 20 मैच खेल चुके मैगुआयर ने लेस्टर के लिए अबतक ईपीएल में कुल 69 मैच खेले हैं। पिछले सीजन टीम के लिए उनका प्रदर्शन दमदार रहा।

कमेंट करें
zapTH