comScore

मैनचेस्टर युनाइटेड अभी भी टॉप खिलाड़ियों को आकर्षित कर सकता है : सोल्सजाएर

July 01st, 2020 10:17 IST
मैनचेस्टर युनाइटेड अभी भी टॉप खिलाड़ियों को आकर्षित कर सकता है : सोल्सजाएर

हाईलाइट

  • मैनचेस्टर युनाइटेड अभी भी टॉप खिलाड़ियों को आकर्षित कर सकता है : सोल्सजाएर

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोल्सजाएर का मानना है कि एलेक्स फग्र्यूसन के संन्यास के बाद टीम अभी भी दुनिया के टॉप प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को आकर्षित कर सकता है। मैनचेस्टर युनाइटेड की टीम 2012-13 में फग्र्यूसन के नेतृत्व में प्रीमियर लीग खिताब जीतने के बाद एक बार भी खिताब नहीं जीती है। लेकिन क्लब ने उसके बार से जॉस मॉरिन्हो के कोचिंग के समय पॉल पोग्बा और सोल्सजाएर के समय ब्रूनो फर्नांडेज जैसे खिलाड़ियों पर काफी पैसा खर्च किया है।

सोल्सजाएर ने जोर देकर कहा कि वे एक साथ एक आधार रखने में सक्षम है ताकि टॉप प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को अपनी टीम के साथ जोड़ने में उन्हें मदद मिल सके और क्लब भविष्य में दोबारा से ट्रॉफी जीत सके। उन्होंने स्काई स्पोटर्स से कहा, अगर हम बेहतर प्रदर्शन करना और सुधार करना जारी रखते हैं तो हम शीर्ष स्थान पर पहुंच जाएंगे। मैं जानता हूं कि हम अच्छे खिलाड़ियों को आकर्षित कर सकते हैं और हर कोई जानता है कि एक समय मैनचेस्टर युनाइटेड फिर से ट्रॉफी जीतना शुरू कर देगी।

सोल्सजाएर ने कहा कि मिडल में वे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों से भरपूर है और वे अलग शैली तथा प्रारुप में खेल सकते हैं। उन्होंने कहा, जब जगह नहीं होती है तो ब्रनो कॉर्नर से मौका बना सकते है। बैक के साथ वह बहुत अच्छे हैं। पॉल पोग्बा भी मौका बना सकते हैं। दोनों ही कलात्मक खिलाड़ी हैं जोकि पास कर सकते हैं।

कमेंट करें
OXGJs