comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

माराडोना के ताबूत के साथ फोटो लेने वालों की नौकरी गई

November 28th, 2020 13:25 IST
माराडोना के ताबूत के साथ फोटो लेने वालों की नौकरी गई

हाईलाइट

  • माराडोना के ताबूत के साथ फोटो लेने वालों की नौकरी गई

डिजिटल डेस्क, ब्यूनस अयार्स। डिएगो माराडोन के ताबूत के साथ फोटो लेने वाले तीन कर्मचारियों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। माराडोना का बुधवार को 60 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से निघन हो गया था। क्लाउडियो फर्नाडेज ने स्थानीय रेडियो स्टेशन राडियो डिएज से कहा कि फ्यूनरल होम में उन्होंने अपने बेटे इस्माएल और डिएगो मोलिना के साथ अपनी नौकरी खो दी है। फर्नाडेज और उनके बेटे ने माराडोना के ताबूत के साथ हंसते हुए और थम्स-अप के साथ फोटो खिंचाई है। इसी तरह के एक और फोटो में मेदिना दिखाई दे रहे हैं।

न्यूज डॉट कॉम डॉट एयू की रिपोर्ट के मुताबिक, कर्मचारियों को अंतिम संस्कार के लिए माराडोना के शव को तैयार करना था लेकिन वह ताबूत के साथ थम्स-अप करते हुए फोटो खिंचाते हुए पाए गए। सेपेलियो पिनिएर फ्यूनरल पार्लर के मालिक ने स्थानीय मीडिया को बताया कि इन तीनों कर्मचारियों को बाहर से बुलाया गया था। सोशल मीडिया में तस्वीर आने के बाद क्लाउडियो ने माफी की अपील की है। माराडोना के प्रशंसकों ने इनको जाने से मारने तक की धमकी दे डाली। उन्होने रेडियो स्टेशन रेडिओ डिएज को बताया, हम माराडोना के शव को ले जा रहे थे। मेरा बेटा, युवा है, उसने थम्स-अप किया और फोटो खींच ली।

उन्होंने कहा, मैं हर किसी से माफी मांगता हूं। मैंने माराडोना के पिता और उनके जीजा के लिए काम किया है। वह जब जिंदा थे तो मैं उनके काफी करीब था। जब वह जिंदा थे तब मैंने कभी उनके प्रति असम्मान व्यक्त नहीं किया क्योंकि वो मेरे आदर्श हैं और उनके निधन के बाद भी मेरी मंशा वैसी नहीं थी। उन्होंने कहा, मैंने जानता हूं कि कई लोगों को बुरा लगता है। मैं जानता हूं कि मैंने उन्हें निराश किया। मैं उन सभी से माफी मांगता हूं।

कमेंट करें
op1cT