बार्सिलोना के गलत फैसले के कारण क्लब छोड़ सकते हैं मेसी : पूर्व अध्यक्ष

Messi may leave the club due to Barcelonas wrong decision: former president
बार्सिलोना के गलत फैसले के कारण क्लब छोड़ सकते हैं मेसी : पूर्व अध्यक्ष
बार्सिलोना के गलत फैसले के कारण क्लब छोड़ सकते हैं मेसी : पूर्व अध्यक्ष
हाईलाइट
  • बार्सिलोना के गलत फैसले के कारण क्लब छोड़ सकते हैं मेसी : पूर्व अध्यक्ष

डिजिटल डेस्क, बार्सिलोना। स्पेनिश लीग ला लीगा क्लब एफसी बार्सिलोना के पूर्व अध्यक्ष जोआन लापोर्टा क्लब में लियोनेल मेसी के भविष्य को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि मौजूदा बोर्ड के गलत फैसले के कारण मेसी क्लब को छोड़ सकते हैं। 33 वर्षीय मेसी का बार्सिलोना के साथ मौजूदा करार अगले सीजन तक का है और करार को बढ़ाने को लेकर क्लब उनसे बातचीत कर रहा है। लेकिन ऐसी अटकलें हैं कि छह बार के बैलन डी ओर विजेता मेसी क्लब के नेतृत्व को लेकर खुश नहीं हैं।

लापोर्टा ने क्लब का संचालन करने के तरीकों को लेकर बार्सिलोना के मौजूदा प्रमुख जोसेफ मारिया बरटोम्यू की आलोचना की। गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, लापोर्टा ने मेसी को लेकर एक कार्यक्रम में कहा, मैं चाहता हूं कि वह 2021 तक वहां रहें, लेकिन मुझे डर है कि बोर्ड के एक गलत फैसले के कारण अपरिवर्तनीय निर्णय हो सकता है।

उन्होंने कहा, यह बार्सागेट नहीं है, यह बारतोगेट है। मुझे इस बात की चिंता है कि क्लब की स्थिति को कैसे खतरे में डाला जा रहा है। बार्सिलोना की टीम इस समय ला लीगा में अपने एल क्लासिको प्रतिद्वंद्वी रियल मेड्रिड से चार अंक पीछे है जबकि उसके अब दो मैच ही बचे हैं।

 

Created On :   16 July 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story