मिस्बाह ने पहले टेस्ट में दो स्पिनरों को खेलाने के दिए संकेत

Misbah hinted to play two spinners in first Test
मिस्बाह ने पहले टेस्ट में दो स्पिनरों को खेलाने के दिए संकेत
मिस्बाह ने पहले टेस्ट में दो स्पिनरों को खेलाने के दिए संकेत

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक ने सोमवार को कहा है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ ओल्ड ट्रेफर्ड में खेले जाने वाले पहले टेस्ट मैच में दो स्पिनरों को खेला सकते हैं। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत बुधवार से हो रही है।  मिस्बाह ने कहा कि मैदान की स्थिति को देखते हुए वह टीम में मौजूद तीन स्पिनरों में से दो को खेला सकते हैं। टीम के पास यासिर शाह, शादाब खान और कासिफ भाटी के रूप में तीन स्पिनर हैं। लेकिन वे इस पर अंतिम फैसला मैच से पहले लेंगे।

क्रिकेट पाकिस्तान के मुताबिक मिस्बाह ने वीडियोकॉन्फ्रेंस में संवाददाताओं से कहा, हमें दो स्पिनर खेलाने हैं या नहीं इसे लेकर हम आज और कल पिच तथा मौसम की स्थिति पर नजरें रखेंगे। यह संभावना है और हमारे लिए अच्छी बात है। उन्होंने कहा, पिच और मौसम की स्थिति हो सकता कि हमें मदद करे लेकिन फिर भी आपको अपने प्लान को अच्छे से लागू करना पड़ता है।

पाकिस्तान एक महीने से ज्यादा से इंग्लैंड में और कोच ने कहा है कि टीम यहां की स्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हो गई है। कोरोनावायरस के कारण खेल रुकने के बाद से पाकिस्तान की यह पहली सीरीज है जबकि इंग्लैंड वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज 2-1 से जीतने के बाद आ रही है।

मिस्बाह ने कहा, जब आप लंबे समय बाद खेलते हो तो आपको कुछ घबराहट जरूर होती है, लेकिन यह स्वाभाविक है। लेकिन जैसे ही खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे यह चली जाएगी। खिलाड़ी तरोताजा हैं और खेलने को तैयार हैं।

 

Created On :   3 Aug 2020 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story