comScore

क्लॉप ने कहा, फुटबॉल को बहुत मिस कर रहा हूं, यह अविश्वसनीय

June 03rd, 2020 09:59 IST
क्लॉप ने कहा, फुटबॉल को बहुत मिस कर रहा हूं, यह अविश्वसनीय

हाईलाइट

  • फुटबाल को बहुत मिस कर रहा हूं, यह अविश्वसनीय : क्लॉप

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब लिवरपूल के कोच जुर्गेन क्लॉप ने कहा है कि चैंपियंस का दर्जा मिलने से पहले उनकी टीम को मैच जीतने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि वह वापसी करके बहुत खुश हैं क्योंकि कोविड-19 महामारी के दौरान उन्होंने इस खेल को काफी मिस किया है। कोरोनावायरस महामारी के कारण प्रीमियर लीग मार्च से ही स्थगित है और अब 17 जून से इसकी शुरूआत होने जा रही है। लिवरपूल की टीम इस समय अंकतालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद मैनचेस्टर सिटी से 25 अंकों से आगे है।

रेडस के नाम से मशहूर लिवरपूल के पास अभी नौ मैच बचे हैं और टीम 30 साल में पहली बार खिताब जीतने की दौड़ में सबसे आगे चल रही है। क्लॉप ने बीबीसी से कहा, मैंने इसे बहुत मिस किया है और यह अविश्वसनीय है। मुझे पता है कि यह जीवन की सबसे महत्वपूर्ण चीज नहीं है, लेकिन यह मेरा जुनून है। मुझे उम्मीद है कि लोग इसे लेकर उत्साहित है क्योंकि हम हैं।

लिवरपूल के खिताब जीतने को लेकर उन्होंने कहा, इसके बारे में सोचना अच्छा है, लेकिन हम अभी चैंपियंस नहीं हैं और हम यह जानते हैं। हमें पता है कि हम इसके करीब हैं। हमें अभी 27 अंक लेने हैं और इसके लिए हम सबकुछ करेंगे। कोच ने कहा, हम अभी भी चैंपियंस नहीं हैं। टीम को मैच खेलना होगा और उसे जीतना होगा। दो मैच जीतने के बाद ही हम रूकना नहीं चाहते हैं। मैं नहीं समझता हूं कि अंक आसमान में रखे हैं। इसके लिए हमें कड़ी मेहनत करनी होगी। ईपीएल के बाकी बचे सभी मुकाबले खाली स्टेडियम में बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे।

कमेंट करें
9rbtM