ENG VS PAK: मोइन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का श्रेय कप्तान मोर्गन को दिया

Moeen credits his brilliant batting with Captain Morgan
ENG VS PAK: मोइन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का श्रेय कप्तान मोर्गन को दिया
ENG VS PAK: मोइन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का श्रेय कप्तान मोर्गन को दिया
हाईलाइट
  • मोइन ने अपनी शानदार बल्लेबाजी का श्रेय कप्तान मोर्गन को दिया

डिजिटल डेस्क, साउथैम्पटन। इंग्लैंड के आलराउंडर मोइन अली ने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए तीसरे और अंतिम टी 20 मैच में अपनी खोई हुई फॉर्म वापस पाने में मदद करने के लिए कप्तान इयोन मोर्गन की तारीफ की है। मोइन ने मैच में 33 गेंदों पर 61 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। हालांकि उनकी ये शानदार पारी भी इंग्लैंड को जीत नहीं दिला सकी, लेकिन मोइन ने अपनी खोई फॉर्म जरूर वापस पा ली। सितंबर 2017 के बाद से किसी भी प्रारुप में मोइन का यह सर्वोच्च स्कोर है।

स्काई स्पोटर्स ने मोइन के हवाले से कहा, हार निराशाजनक है। लेकिन यह अच्छा था कि मेरे बल्ले से रन निकले। जिस तरह से मैंने बल्लेबाजी की,उससे मैं काफी खुश था। उन्होंने कहा, इसका काफी सारा श्रेय इयोन मोर्गन को जाता है। उन्होंने मुझे पिछली सीरीज में उपकप्तानी की जिम्मेदारी दी। यहां पर टीम से बातचीत करने को कहा। कप्तान से इस तरह का सपोर्ट मिलने से एक प्लेयर का कॉन्फिडेंस बढ़ जाता है। यही एक कारण है कि वो मेरे अब तक के कप्तानों में सर्वश्रेष्ठ हैं।

मोइन की अहम समय पर खेली गई 66 रनों की पारी इंग्लैंड को मंगलवार देर रात खेले गए तीसरे और आखिरी टी-20 मैच में जीत नहीं दिला सकी और पाकिस्तान ने यह मैच पांच रनों से अपने नाम कर तीन मैचों की सीरीज 1-1 से ड्रॉ कर ली। मोइन ने कहा, उन्होंने मुझे आत्मविश्वास दिया। अगर एक कप्तान आपके बारे में खराब प्रदर्शन के बावजूद अच्छा सोचता है तो वो काफी बड़ी बात होती है।

आलराउंडर ने कहा, यह बहुत कठिन है। इस मैच से पहले मुझे अपनी मानसिक स्थिति को बदलना पड़ा। अब मैं शायद टीम में थोड़ा सहज हो गया हूं। मुझे लगता है कि कभी-कभी मैंने टीम को नीचे जाने दिया और मैंने जितना कठिन प्रयास किया, उतना ही मेरा प्रदर्शन बुरा हो गया। मुझे इंग्लैंड के लिए अपने पहले कुछ मैचों की तरह फिर से कोशिश करनी थी और खेलना था।

Created On :   2 Sep 2020 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story