क्रिकेट: अनिरुद्ध चौधरी ने कहा, IPL होना चाहिए

Must have IPL: Anirudh Chaudhary
क्रिकेट: अनिरुद्ध चौधरी ने कहा, IPL होना चाहिए
क्रिकेट: अनिरुद्ध चौधरी ने कहा, IPL होना चाहिए

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीसीसीआई के पूर्व कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी का मानना है कि, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) का आयोजन होना चाहिए क्योंकि यह सिर्फ रेवेन्यू लेकर नहीं आता बल्कि यह घरेलू क्रिकेटरों के लिए भी काफी अहम है। चौधरी ने नीरजा मोदी स्कूल द्वारा आयोजित वेबीनार में कहा, यह IPL की गर्वनिंग काउंसिल (जीसी) का फैसला है, लेकिन मेरे विचार यह हैं कि ऐसी स्थिति बनाने की कोशिश की जाने चाहिए जहां IPL हो सके। उन्होंने कहा, यह घरेलू क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए काफी जरूरी है। इससे आने वाला रेवेन्यू भी काफी जरूरी है।

IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे पहले 14 अप्रैल और इसके बाद अनिश्चितकाल तक के लिए टाल दिया गया है। इसी साल आस्ट्रेलिया में अक्टूबर-नवंबर के बीच में टी-20 विश्व कप होना है लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इस पर भी काले बादल मंडरा रहे हैं और इसी कारण बीसीसीआई सितंबर से नवंबर के बीच में IPL के लिए जगह तलाश रही है।

चौधरी से IPL को भारत के बाहर ले जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, अगर जीसी इसे देश से बाहर ले जाने का फैसला भी करती है तो.. यह ऐसे देश में होना चाहिए जहां के टाइम में भारत से ज्यादा अंतर न हो। प्रसारणकर्ता आठ बजे का स्लॉट चाहते हैं। उनके लिए यह अहम है।

 

Created On :   30 May 2020 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story