जुलाई से पहले इंग्लैंड में कोई क्रिकेट नहीं : ईसीबी

No cricket in England before July: ECB
जुलाई से पहले इंग्लैंड में कोई क्रिकेट नहीं : ईसीबी
जुलाई से पहले इंग्लैंड में कोई क्रिकेट नहीं : ईसीबी

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने शुक्रवार को घोषणा कर कहा कि कोविड-19 महामारी के कारण इंग्लैंड एंड वेल्स में एक जुलाई तक कोई क्रिकेट नहीं खेली जाएगी। ईसीबी ने इससे पहले घोषणा की थी कि 28 मई तक कोई क्रिकेट नहीं खेली जाएगी, लेकिन अब मौजूदा स्थिति को देखते हुए इसे जुलाई तक के लिए आगे बढ़ा दिया गया है।

ईसीबी बोर्ड की गुरुवार को हुई बैठक में गुरुवार को कई उपायों को मंजूरी दी गई, जिसमें कि अगर देश में इस ग्रीष्मकाल में कुछ क्रिकेट खेले जाते हैं, तो इंग्लिश सीजन को फिर से तैयार करना होगा। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के संबंध में इंग्लैंड की पुरुष और महिला टीमों का कार्यक्रम जुलाई से सितंबर के अंत तक शुरू होगा और इसमें वेस्टइंडीज के साथ होने वाली टेस्ट सीरीज भी शामिल है। वहीं, महिला टीम का भारत के खिलाफ होने वाली टी 20 और वनडे के कार्यक्रम में भी बदलाव किया जाएगा।

घरेलू क्रिकेट के संदर्भ में, 28 मई से शुरू होने वाले टी 20 ब्लास्ट को सीजन के अंत तक के लिए टाल दिया जाएगा। जून में होने वाले सभी ग्रुप चरण के मैचों का कार्यक्रम फिर से सीजन के अंत में तय किया जाएगा। इसके अलावा ईसीबी की 29 अप्रैल को एक बैठक होगी, जिसमें द हंड्रेड टूर्नामेंट के भविष्य पर फैसला लिया जाएगा। बोर्ड ने पहले कहा था कि यह टूर्नामेंट उनकी प्राथमिकता है।

 

Created On :   24 April 2020 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story