लिवरपूल में जेरार्ड की जगह कोई नहीं ले सकता : हैंडरसन

No one can replace Gerrard in Liverpool: Henderson
लिवरपूल में जेरार्ड की जगह कोई नहीं ले सकता : हैंडरसन
लिवरपूल में जेरार्ड की जगह कोई नहीं ले सकता : हैंडरसन
हाईलाइट
  • लिवरपूल में जेरार्ड की जगह कोई नहीं ले सकता : हैंडरसन

डिजिटल डेस्क, लिवरपूल। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) चैंपियन लिवरपूल के कप्तान जॉर्डन हैंडरसन ने टीम की इस खिताबी जीत को क्लब के पूर्व कप्तान स्टीवन जेरार्ड को समर्पित किया है। जेरार्ड की कप्तानी में लिवरपूल की टीम 2013-14 सीजन में खिताब के करीब पहुंची थी, लेकिन वह चैंपियन बनने के सपने को पूरा नहीं कर पाई थी।

लिवरपूल ने हाल में ही अपने 30 साल के खिताबी सूखे को समाप्त किया है। 1992 में प्रीमियर लीग की शुरुआत होने के बाद से लिवरपूल का यह पहला खिताब है। लिवरपूल के सबसे शानदार खिलाड़ी रहे जेरार्ड ने टॉफी जीते बिना ही क्लब को अलविदा कह दिया था। उनकी कप्तानी में लिवरपूल खिताब की दहलीज तक पहुंची थी, लेकिन चेल्सी के हाथों उसे हार का सामना करना पड़ा था।

डेली मेल ने हैंडरसन के हवाले से कहा, यह मैंने सबसे पहले तब कहा था जब मुझे कप्तानी सौंपी गई थी। लोग मुझ पर संदेह कर सकते हैं और एक व्यक्ति के रूप में मेरी आलोचना कर सकते हैं। लेकिन मैं हमेशा यही कहूंगा कि इस क्लब में जेरार्ड की जगह कोई नहीं ले सकता। उन्होंने कहा, जब मैं कप्तान बना था तो मेरे दिमाग में यह बिल्कुल भी नहीं था कि मैंने उनकी जगह ली है। यह न केवल हमारे लिए, बल्कि यह स्टीव और केनी जैसे खिलाड़ियों के लिए भी है, जिनके लिए इस क्लब के लिए बहुत मायने हैं।

 

Created On :   1 July 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story