फॉर्मूला-1 चैम्पियन वीटल ने कहा, फरारी से कोई प्रस्ताव नहीं मिला था

No proposal was received from Ferrari: Veetle
फॉर्मूला-1 चैम्पियन वीटल ने कहा, फरारी से कोई प्रस्ताव नहीं मिला था
फॉर्मूला-1 चैम्पियन वीटल ने कहा, फरारी से कोई प्रस्ताव नहीं मिला था
हाईलाइट
  • फरारी से कोई प्रस्ताव नहीं मिला था : वीटल

डिजिटल डेस्क, स्पीलबर्ग। चार बार के फॉर्मूला-1 चैम्पियन सेबास्टियन वीटल ने बताया है कि उन्हें फरारी से नए करार के संबंध में कोई प्रस्ताव नहीं मिला था और जब उन्हें इसके बारे में पता चला तो वो हैरान रह गए। वीटल ने फरारी के लिए 14 रेस की हैं लेकिन वो चार खिताब के अलावा कोई और खिताब नहीं जीत सके। यह चार खिताब उन्होंने 2010 से 2013 के बीच रेडबुल के साथ जीते थे। पहले ही इस बात का ऐलान कर दिया गया था कि वीटल और फरारी अपना करार खत्म कर रहे हैं।

फॉर्मूला-1 ने वीटल के हवाले से लिखा, कोई बाधा नहीं थी। जब माथियास का फोन मेरे पास आया और उन्होंने मुझसे कहा कि करार में कोई विस्तार नहीं होगा, यह मेरे लिए जाहिर तौर पर हैरानी वाली बात थी। उन्होंने कहा, हमने कभी चर्चा नहीं की थी। इसे लेकर कोई प्रस्ताव नहीं था और इसलिए कोई बाधा नहीं थी।

इस समय आस्ट्रियन ग्रां प्री की तैयारी कर रहे वीटल ने कहा कि उन्होंने अभी तक अगले सीजन में किसी दूसरी टीम में जाने की चर्चा नहीं की है। उन्होंने कहा, इस समय मैं कहीं और नहीं देख रहा हूं। मैं इस बात को सुनिश्चित करना चाहता हूं कि मैं अपने और अपने भविष्य के लिए सही फैसला लूं। मैं इस समय यही देख रहा हूं।

 

Created On :   3 July 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story