बहुत लोगों ने नहीं सोचा था कि हम शीर्ष-4 में होंगे : सोल्सजाएर

Not many people thought we would be in the top-4: Soulsjaer
बहुत लोगों ने नहीं सोचा था कि हम शीर्ष-4 में होंगे : सोल्सजाएर
बहुत लोगों ने नहीं सोचा था कि हम शीर्ष-4 में होंगे : सोल्सजाएर
हाईलाइट
  • बहुत लोगों ने नहीं सोचा था कि हम शीर्ष-4 में होंगे : सोल्सजाएर

डिजिटल डेस्क, मैनचेस्टर। इंग्लैंड के फुटबाल क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के मैनेजर ओले गनर सोल्सजाएर ने अपनी टीम के लीग का अंत तीसरे स्थान पर रहते हुए करने और चैम्पियंस लीग में जगह पक्की करने पर खुशी जाहिर की है। मैनचेस्टर युनाइटेड ने रविवार को लिसेस्टर सिटी को 2-0 से मात दे लीग में शीर्ष-4 में जगह पक्की की। सोल्सजाएर ने स्काई स्पोटर्स से कहा, मुझे नहीं लगता कि ज्यादा लोगों ने इसके बारे में सोचा भी होगा। हमारे बारे में कहा जा रहा था कि हम छठे या सातवें स्थान पर रहेंगे।

उनसे जब पूछा गया कि सीजन की शुरुआत में जो बातें की गई थीं उनसे उन्हें प्ररेणा मिली? उन्होंने कहा, मैंने हमेशा से ऐसा ही किया है। अगर मेरी आलोचना होगी तो मैं जो कर रहा होता हूं उसमें मजबूत हो जाता हूं। कृपया मेरी तारीफ नहीं किया कीजिए, मैं लापरवाह हो जाता हूं। मैं इसी तरह बना हूं।

उन्होंने कहा, मैं जो करता हूं उसमें विश्वास रखता हूं और मैं जो करता आ रहा रहूं कि उस पर मुझे भरोसा है। प्रबंधन के हम सभी के अपने तरीके हैं और मैं इसे अपने तरीक से कर रहा हूं। मैं सिर्फ इसी तरह से कर सकता हूं। यह खिलाड़ियों और स्टाफ द्वारा हासिल की गई बड़ी उपलब्धि है। वह अविश्वस्नीय है। उन्होंने कहा, मेरी उन सभी से आज बात हुई थी। उन्होंने कहा कि मायने नहीं रखता कि आज क्या होगा हमारा सीजन शानदार रहा है। हम एक संस्कृति बना रहे हैं। मैं उनके प्रयासों से खुश हूं। यह मैच जीतना मानसिक तौर पर काफी अच्छा था क्योंकि हम दो सेमीफाइनल हार चुके थे।

 

Created On :   27 July 2020 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story